Vivo Z1 Pro design

Vivo का नया स्मार्टफोन Z1X जल्द ही इंडिया में लांच किये जाने की वजह से खबरों में बन हुआ था। Smartprix को मिली जानकारी के अनुसार यह डिवाइस सितम्बर महीने के पहले हफ्ते में लांच किया जायेगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत होगी इसका 48MP प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेंसर। यह लेटेस्ट फोन हाल ही में लांच किये गये Vivo Z1 Pro का एक अपग्रेड वर्जन साबित हो सकता है।

अगर हम देखें Vivo Z1 Pro में आपको 16MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड तथा 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। Vivo यहाँ पर 16MP के प्राइमरी सेंसर को 48MP Samsung GM1 सेंसर के बदल दिया जायेगा। सेल्फी कैमरे के तौर पर वही 32MP का Z1 Pro वाला सेंसर दिया जायेगा।

यह भी पढ़िए: Motorola One Action हुआ इंडिया में पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल एक्शन कैमरा के साथ लांच

Vivo Z1 Pro front punch-hole display

जुलाई की शुरूआत में ही विवो ने अपनी ऑनलाइन एक्स्क्लुसिस सीरीज Z1 Pro को लांच किया था। कंपनी का ऑनलाइन मार्किट को ध्यान में रखते हुए उठाया यह कदम काफी बेहतर रहा और Z1 Pro अपने प्राइस सेगमेंट के सबसे बेहतर फ़ोनों में से एक साबित हुआ।

Vivo Z1 Pro कंपनी का पहले पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन भी है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के साथ 4GB+64GB, 6GB+64GB और 6GB+128GB के ऑप्शन भी दिये गये थे। Z1 Pro में 5000mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गयी है। इसमे डेडिकेटेड गूगल अस्सिस्टेंट बटन, Widevine L1 सर्टिफिकेट और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलता है।

यह भी पढ़िए: Realme X रिव्यु : प्रीमियम डिजाईन एंड फीचर अंडर 20,000?

हम उम्मीद करते है की कंपनी का अपकमिंग Z1X 20,000 रुपए कीमत के अंदर किया जायेगा तो आपको Z1X से क्या उम्मीद है हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरुर बताये।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here