Apple Spring Loaded event

Apple ने आज अपने अन्य इवेंट Spring Loaded की घोषणा कर दी है। कंपनी का यह इवेंट 20 अप्रैल को आयोजित किया जायेगा। वैसे तो इवेंट के नाम से कोई ख़ास जानकारी नहीं मिलती है लेकिन अगर अफवाहें सही साबित होती है तो इवेंट में नए iPad और काफी समय से इन्तजार किये जा रहे AirTags भी पेश किये जा सकते है। इवेंट को आप Apple.com पर देख सकते है।

Apple Spring Loaded इवेंट से जुडी जानकारी

Apple ने 2021 में iPad Pro को 11-इंच और 12.9-इंच डिस्प्ले साइज़ के साथ पेश कर सकता है। स्क्रीन में मिनी-LED बेक-लाइट के साथ बेहतर कंट्रास्ट, कलर रिप्रोडक्शन और पॉवर एफिशिएंसी भी मी सकती है। इसके अलावा A14X बायोनिक चिपसेट कंपनी की M1 चिपसेट के साथ इस्तेमाल की जा सकती है। USB टाइप C के साथ पतले बेज़ेल, अपडेटेड OS वैरिएंट, नयी एप्पल पेंसिल के साथ मैजिक के-बोर्ड भी मिल सकता है।

कंपनी शायद से इस इवेंट में AirTags को भी लांच कर सकती है जिनसे जुडी जानकारी कभी कभी इन्टरनेट पर आती रहती है। अभी के लिए हम यही कह सकते है की यह ब्लूटूथ ट्रैकर की तरह होगा जिस से आप अपनी चीजो को आसानी से ढूंढ सकेंगे। हो सकता है यहाँ पर आपको Find My App जैसी एप्लीकेशन भी पेश की जाये।

कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आई है की की कंपनी अपने एप्पल SirPods TWS को और सुधार के साथ पेश कर सकते है। देखने वाली बात यही है की कंपनी अपने इस इवेंट में कितनी डिवाइसों को पेश करने का मन बनाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here