Vivo Z5x

Vivo ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Z5x की लांच डेट को कन्फर्म कर दिया है। यह डिवाइस चीन में 24 मई को लांच की जाएगी। लांच डेट के अलावा अभी कोई और जानकरी तो सामने नहीं आई है लेकिन गीकबेंच की लिस्टिंग के लीक होने अपर कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशन जरुर सामने आये है। तो चलिए नज़र डालते है Vivi Z5x से जुडी जानकारी पर:

यह भी पढ़िए: Vivo Y17 का हिंदी में रिव्यु: जाने क्या है इसमें ख़ास?

Vivo Z5x से जुडी जानकारी

गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, Vivo Z5x को V1911A नाम से लिस्ट किया गया है जिसमे आपको ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दी जा सकती है। लिस्टिंग में डिवाइस का 8GB वरिएन्त देखा जा सकता है लेकिन हम उम्मीद करते है की इसके अन्य वरिएन्त भी पेश किया जायेंगे।

इसी के साथ यहाँ पर एंड्राइड पाई आधारित FunTOuch OS 9 कस्टम स्किन भी दी जा सकती है। टेस्ट स्कोर को देखने पर इतना तो पता चलता है की डिवाइस काफी बेहतर प्रदर्शन के साथ पेश होगी।

vivo Z5x
@stufflistings

इसके अलावा अभी हाल ही में Vivo Z5x की कुछ लाइव इमेज भी वेब पर देखी गयी है। इमेज में आपको डिवाइस की बैटरी लाइफ के बारे में पता चलता है। इमेज में 5,000mAh की बैटरी 14 घंटे गेमिंग के साथ 2 दिन बाद भी 13% बची हुई है जिसको काफी दमदार बैटरी बैकअप कहा जा सकता है।

यह भी पढ़िए: 48MP प्राइमरी कैमरे वाला Redmi K20 होगा 28 मई को लांच: फ्लैगशिप किलर 2.0?

Vivo प्रोडक्ट मैनेजर Wu Fang ने ही Vivo Z5x के 6.53-इंच की पंच होल डिस्प्ले की इमेज शेयर की थी जहाँ 8mm मोटाई अच्छी ग्रिप के लिए दी गयी है। डिस्प्ले के चारों तरफ आप पतले बेज़ेल भी देख सकते है। जहाँ तक कीमत की बात है तो ये एक मिड-रेंज बजट डिवाइस के रूप में लांच की जा सकती है।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here