VAIO ने हाल ही में इंडियन लैपटॉप मार्किट में अपने कमबैक को लेकर कुछ ख़ास घोषणा की है। कंपनी 15 जनवरी को भारत में अपने नए प्रोडक्ट को लांच करने वाली है। यह नया प्रोडक्ट फ्लिप्कार्ट पर टीज़ किया गया है। Sony ने हाल 2014 में अपना VAIO PC डिवीज़न को बेच दिया था तो अभी VAIO एक अलग ब्रांड के तौर पर अपनी नयी पारी की शुरुआत कर रही है।

लांच की घोषणा के बाद आज सामने कुछ नयी जानकारी के अनुसार कंपनी Vivo E15 को लांच कर सकती है। टीज़र पेज पर तो किसी तरह के नाम को दर्शाया नहीं गया है लेकिन कंपनी के क्विज पेज पर डिवाइस का नाम सार्वजानिक हो गया है।

VAIO E15 के आपेक्षित फीचर

VAIO की E सीरीज अपने समय पर कंपनी की सबसे लोकप्रिय सीरीज साबित हुई थी। हो सकता है किस लोकप्रियता को भुनाने के लिए कंपनी ने इसी सीरीज से दोबारा शुरुआत करने की रणनीति बनाई है।

अगर फीचरों की बात करे तो क्विज के आधार पर आपको यहाँ पर 15 इंच की FHD IPS डिस्प्ले काफी पतले बेज़ेल के साथ देखने को मिल सकती है। ऑडियो आउटपुट के लिए यहाँ स्टीरियो स्पीकर भी दिए जा सकते है।

कंपनी उम्मीद के अनुसार यहाँ अच्छा बैकअप देने पर भी काफी ध्यान दे सकती है। लैपटॉप पुराने दिनों की तरह बेहतर डिजाईन के साथ लेटेस्ट SSD स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ USB 3.1 टाइप A पोर्ट, टाइप C पोर्ट और HDMI पोर्ट जैसे ऑप्शन दिया जा सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here