vivo ने आज एक पोस्टर जारी किया है जिसके हिसाब से Vivo & Samsung बीजिंग में एक जॉइंट-इवेंट का आयोजन करेगी जिसके लिए 7 नवम्बर यानि कल का दिन निर्धारित किया गया है। पोस्ट को देखकर साफ़ तौर पर पता चलता है की यहाँ Vivo अपने नए 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेगा जो Exynos 980 चिपसेट के साथ आता है। रिपोर्ट्स की माने तो यह Vivo X30 हो सकता है। तो चलिए एक नज़र डालते है Vivo X30 से जुडी अफवाहों पर:

यह भी पढ़िए: बेस्ट 120fps रिफ्रेश रेट गेम्स आपकी स्मूथ AMOLED डिस्प्ले डिवाइस के लिए

Vivo 5G स्मार्टफोन होगा Vivo X30?

मीडिया इनवाइट में वैसे डिवाइस से जुडी कोई भी जाकरी नहीं दी गयी है लेकिन इतना साफ़ है की ये विवो और सैमसंग का एक जॉइंट इवेंट होगा जिसमे सैमसंग चिपसेट पर रन करने वाले प्रोडक्ट को पेश किया जायेगा। हाल ही में सासमने आई रिपोर्ट के साथ हम यह उम्मीद कर सकते है की यहाँ पर Vivo X30 को पेश किया जायेगा जिसमे Samsung की Exynos 980 5G चिपसेट का इस्तेमाल होगा।

VIVO X30 LAUNCH

Exynos 980 5G चिपसेट पहली मिड-रेंज चिपसेट है जिसमे 5G मॉडेम का सपोर्ट दिया है। ये 8nm प्रोसेस पर आधारित है जिसमे 2 कोर्टेक्स-A77 कोर और 6 कोर्टेक्स A55 कोर देखने को मिलेंगे। GPU के लिए Mali-G76 का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ NPU भी मिलता है।

DroidShout के अनुसार इसमें बिना नौच की AMOLED फुल-व्यू डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जाएगी जिसमे सेल्फी कैमरा पॉप-अप सेटअप के तहत मिलेंगा। रियर साइड आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलता सकता है। साथ ही बड़ी बैटरी और UFS 2.1 स्टोरेज भी यहाँ मिल सकती है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, फ़ास्ट चार्जिंग, ऑडियो जैक, ब्लूटूथ, GPS जैसे बेसिक कनेक्टिविटी फीचर तो मिल ही जायेंगे। वैसे यह इवेंट कल ही आयोजित किया जा रहा है तो हो सकता है टाइम आने से पहले और भी डिटेल्स सामने आये तो हम समय के साथ लेख को अपडेट करेंगे तब तक बने रहिये हमारे साथ !!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here