Samsung Sero launched in India

Samsung ने CES 2020 में अपने यूनिक रोटेटिंग टीवी डिजाईन को पेश किया था। यह स्मार्टटीवी आप हॉरिजॉन्टल और वर्टीकल दोनों तरह से इस्तेमाल कर सकते है। वर्टीकल इस्तेमाल में आप स्मार्टफोन एप्प और कंटेंट को भी इस्तेमाल कर सकते है। 43-इंच 4K QLED टीवी के साथ आपको एक स्टैंड भी मिलता है जो डिवाइस को रोटेट होने में मदद करता है।

Samsung Sero के फीचर

जैसा की पहले ही बताया गया है QLED स्मार्ट टीवी का साइज़ 43 इंच है जिसका रेज़ोलुशन 3840×2160 पिक्सेल है। यह HDR10+ कंटेंट को सपोर्ट करता है। टीवी को वर्टीकल डायरेक्शन में इस्तेमाल पर आप आसानी से Instagram, Facebook और Twitter की फीड को देख सकते है। NFC के सपोर्ट के साथ आप अपने स्मार्टफोन को टीवी पर भी मिरर आसानी से कर सकते है। इसमें साथ ही बिल्ट इन AI प्रोसेसिंग की मदद से यहाँ पर कंटेंट 4K में भी अपस्केल हो जायेगा।

ऑडियो आउटपुट के लिए इसमें 60W 4.1 चैनल स्पीकर सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। इंटरनल यह स्मार्टटीवी Tizen आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। यह टीवी Apple AirPlay 2, Amazon Alexa और Bixby के साथ आता है।

स्टैंडबाई मोड में आप टीवी स्क्रीन पर उपयोगी इनफार्मेशन देखने के अलावा बैकग्राउंड के अनुसार कोई स्क्रीन सेवर भी लगा सकते है।

Samsung Sero की कीमत और उपलब्धता

Samsung Sero को आप 1,24,990 रुपए की कीमत में Reliance Digital से खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here