MWC 2018 में सैमसंग द्वारा अपने फ्लैगशिप फ़ोन गैलेक्सी S9 और S9+ पेश किये जायेंगे लेकिन ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग अपने गैलक्सी टैब S3 के अपग्रेडेड वर्ज़न S4 पर भी काम कर रहा है। गीकबेंच पर एक सैमसंग डिवाइस SM-T835 को लिस्ट में देखा गया है अगर हम पिछले पैटर्न को माने तो ये नए सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 के संकेत हो सकते है। अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है कि वास्तव में गैलेक्सी टैब S4 ही है लेकिन हमें याद है कि S3 एलटीई मॉडल को SM-T825 के रूप में टैग किया गया था।

सैमसंग गैलक्सी S4 के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

Samsung SM-T835’s की GFXBench पर उपस्थित लिस्ट के अनुसार, यह 10.5-इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले से लैस हो सकता है जिसका स्क्रीन रेसोलुशन 2560x 1600 पिक्सेल्स होगा। सॉफ्टवेयर परफॉरमेंस के लिए एड्रेनो 540 के साथ, 2.3GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रगन 835 प्रोसेसर दिया जा सकता है। टैब आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प के साथ उपलब्ध हो सकता है।

यह भी पढ़े: Asus Zenfone 5 की iPhone X से प्रेरित Notch के साथ इमेज लीक

फोटोग्राफी के लिए, टैब में आपको रियर में 12MP का कैमरा और सेल्फी के लिए आपको 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है। अगर लिस्टिंग पर विश्वास करे तो यह टैब नवीनतम एंड्राइड ओरेओ पर रन करेगा जो इसके अभी तक का सबसे पॉवरफुल टेबलेट बना देगा।

Samsung Galaxy Tab S4 की उपलब्धता

यहाँ विशेष रूप से मोबाइल डिवाइस को एलटीई मॉडल कहा जाता है लेकिन हमें पता है कि केवल वाईफ़ाई मॉडल भी तैयार होगा। उपलब्धता और मूल्य के बारे में अभी किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं हैं लेकिन हम मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में इसके पेश होने की उम्मीद लगाए हुए हैं। यदि MWC 2018 में पेश नहीं होता तो मार्च या अप्रैल महीने में लांच होने की संभवना लगा सकते है।

MWC 2018 से जुडी सभी अपडेट के लिए जुड़े रहे।

Nokia 2, Nokia 3 Now Available For Effective Price of Rs 4,999 and Rs 7,999

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here