Samsung Galaxy A21s लगता है कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के तुरंत बाद लांच किया जा सकता है। अभी के लिए कोई आधिकारिक जानकरी तो समाने नयी आई है लेकिन आज ट्विटर पर लीक हुई Galaxy A21s की लीक्ड स्पेसिफिकेशन को देखते हुए लगता है की जल्द ही लांच हो सकता है।

Galaxy A21s की स्पेसिफिकेशन शीट ट्विटर पर Sudhanshu Ambore ने शेयर की है। दावे के अनुसार फोन में आपको 6.55-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ HD+ IPS डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल देखने को मिल सकता है।

ट्वीट के अनुसार फोन में आपको 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जो A21 की तुलना में 1000mAh ज्यादा है। फोन को मार्किट में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ उतारा जायेगा।

फोटोग्राफी की जहाँ तक बात है तो पीछे की तरफ आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा तथा इसके साथ 8MP और 2MP के एक्स्ट्रा कैमरा सेंसर भी दिया जायेगा।  नए लीक के हिसाब से यहाँ पर फिंगरप्रिंट सेंसर, NFC, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रोSD कार्ड सपोर्ट के साथ साथ हैडफ़ोन जैक भी मिलेगा।

अगर आप पोस्ट को ध्यान से पढ़े तो यहाँ पर डिवाइस की चिपसेट के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। कुछ अफवाहों के अनुसार यहाँ पर ओक्टा-कोर Exynos 850. चिपसेट कैस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। अगर यह सच साबित होता है तो Galaxy A21s इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है।

ट्वीट में फोन के कलर वरिएन्त (ब्लैक, ब्लू और वाइट) का भी उल्लेख किया गया है। पोस्ट में टिपस्टर नें खुद ही बताया है की यह जानकारी किसी नए सोर्स से सामने आई है तो इनमे बदलाव की काफी संभव से इनकार नहीं किया जा सकता है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here