रिलायंस जिओ के यूजर द्वारा बताया गया है की उनको 10 GB एक्स्ट्रा फ्री डाटा मिला है। आज जिओ ने इसके पीछे के कारण को अधिकारक रूप से सार्वजनिक किया है। हाल ही में JioTV को GSMA के मोबाइल अवार्ड्स में ‘बेस्ट मोबाइल विडियो कंटेंट” का अवार्ड दिया गया है। इसी वजह से जिओ द्वारा उसके JioTV यूजर को एक गिफ्ट दिया गया है जिसमे आपको 10GB का एक्स्ट्रा फ्री डाटा दिया गया है।

यह 10GB फ्री डाटा आपको एक ऐड-ऑन पैक के रूप में दिया गया है। फ्री डाटा प्राप्त करने के लिए यूजर को MyJio एप और जाकर व्यू-डिटेल्स पर क्लिक करना होगा जहाँ आपको आपके प्लान के बारे में जानकारी मिलती है और अपने ऐड-ऑन पैक के बारे में भी पता कर सकते है। यह ऐड-ऑन पैक मार्च के अंत में ख़त्म हो जायेगा।

यह भी पढ़े:  Display Notch और 24MP सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है Vivo V9

वैसे कंपनी दावा कर रही है की यह ऐड-ऑन सिर्फ JioTV यूजर को दिया गया है लेकिन रिपोर्ट्स बताती है की यह ऐड-ऑन कुछ अन्य यूजर को भी मिला है जो JioTV यूजर नहीं है। वो भी अपने जिओ एप के द्वारा या 1299 पर कॉल करके चेक कर सकते है। अगर आपको एक्स्ट्रा डाटा मिला है तो आपको कन्फर्मेशन SMS भेज दिया जायेगा।

अभी हाल ही में JioTV की वेबसाइट भी लाइव हो गयी है जिसके द्वारा आप JioTV को अपने PC पर भी रन कर सकते है। यूजर को अपने UserID और पासवर्ड की जरूरत होगी य लॉग इन करने के लिए।

How to watch JioTV on your PC

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here