Redmi Note 7s

Xiaomi पिछले काफी समय से इंडियन मार्किट में बेस्ट स्मार्टफोन कंपनियों में से के साबित हो रही है। Redmi Note 7- सीरीज भी काफी लोकप्रिय साबित हो रही है। अब कंपनी ने अपने स्मार्टफोन लाइनअप को और मजबूत बनाने के Redmi Note 7s को 20 मई को लेटेस्ट 48MP कैमरा सेटअप के साथ पेश करने वाली है। तो चलिए नज़र डालते है इस डिवाइस से जुडी जानकारी पर:

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi 7 रिव्यु: किफायती कीमत में बेहतर प्रदर्शन

Redmi Note 7s से जुडी जानकारी

Xioami India के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने Redmi Note 7s से जुडी एक ट्वीट पोस्ट की है जिसके अनुसार कंपनी जल्द ही 48MP वाली यह डिवाइस लांच कर सकती है। 48MP कैमरा सेंसर के साथ यह डिवाइस Note 7 Pro या Xiaomi की अन्य डिवाइसों के लीग में लांच की जाएगी जहाँ अब अन्य कंपनी भी अपनी डिवाइसें पेश कर रही है।

48MP कैमरा फोन के साथ यहाँ SOnyIMX586 सेंसर देखने को मिल सकता है लेकिन अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। यह सेंसर भी 4-इन-1 क्वैड-पिक्सेल टेक्नोलॉजी (पिक्सेल बिन्निंग) के साथ 4 पिक्सेल को 1 पिक्सेल की तरह काउंट करके आपको बेहतर डिटेल्स और लाइटिंग वाली 12MP की इमेज प्रदान करता है।

टीज़र इमेज से ये भी साफ़ होता है की इस डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा लेकिन यह 5MP डेप्थ सेंसर होगा या टेलीफ़ोटो लेंस यह अभी कहना थोडा मुश्किल है क्योकि शाओमी अपनी डिवाइस में कम कीमत में बेहतर स्पेसिफिकेशन के लिए ही जानी जाती है।

यह भी पढ़िए: Realme X हुआ 6.53-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले, 8GB रैम के साथ लांच

कंपनी ने हाल ही में यह भी कहा था की Redmi की कोई नयी डिवाइस स्नैपड्रैगन 700-सीरीज के साथ लांच की जा सकती है। तो यह इस डिवाइस में आपको SD700-सीरीज चिपसेट भी देखने को मिल सकती है।

Redmi की इस अपकमिंग डिवाइस से जुडी जानकारी हमको जैसे-जैसे प्राप्त होगी हम इनको अपडेट के साथ आपके लिए लेकर आते रहेंगे और तब तक बने रहिये हमारे साथ !!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here