Realme ने आज इंडियन मार्किट में एक वर्चुअल इवेंट का आयोजन किया था। इवेंट में कंपनी ने Realme Watch S Pro, Watch S और Realme Buds Air Pro के मास्टर एडिशन को लांच किया है। तो चलिए नज़र डालते है सभी लांच किये प्रोडक्ट्स पर:

Realme Watch S Pro के फीचर

Watch S Pro को स्टेनलेस स्टील बॉडी और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है। वाच में आपको 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है। डिस्प्ले का रेज़ोलुशन 454×454 पिक्सेल, 326 ppi पिक्सेल डेंसिटी और ब्राइटनेस 450 निट्स मिलती है। इसके साथ ही यहाँ ऑलवेज ऑन फीचर भी आता है।

वाच को अभी सिलिकॉन और वेगन लेदर बेंड्स और 100 से भी ज्यादा वाच फेस के साथ पेश किया है।

पॉवर के लिए वाच में 420mAh की बड़ी बैटरी आती है जो कंपनी के अनुसार 14 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। वाच में ARM कोर्टेक्स M4 आधारित ड्यूल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। हेल्थ और फिटनेस फीचरों की बात करे तो इसमें ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट मोनिटरम, स्टेप काउंट, ड्रिंकिंग अलर्ट, कैलोरी, और स्लीप ट्रैकिंग जैसे लगभग सभी फीचर दिए गये है।

Realme Watch S के फीचर

साफ़ तौर पर यह प्रो मॉडल का एक ट्रिम डाउन वर्जन है जो सिर्फ ब्लैक कलर में पेश की गयी है। वाच का डिस्प्ले 1.3-इंच साइज़ और 360×360 रेज़ोलुशन के साथ आता है लेकिन ब्राइटनेस यहाँ 600निट्स मिलती है। वाच की बॉडी एलुमिनियम से बनी है। 390mAh की बड़ी बैटरी यहाँ आपको 15 दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

वाच में आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, 16 सपोर्ट मोड्स, IP68 वाटर रेजिस्टेंस, 100+ वाच फेस, सिलिकॉन स्ट्रैप्स, लेदर स्ट्राप, हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे फिटनेस फीचर भी दिए गये है।

Realme Watch S, Watch S Pro की कीमत और उपलब्धता

  • Realme Watch S: ₹4,999
  • Watch S Master Edition : ₹5,999
  • Realme Watch S Pro: ₹9,999
  • Realme Buds Air Pro Master Edition: ₹4,999
  • Leather straps: ₹999
  • Ordinary colorful ones: ₹499

रियलमी वाच 28 दिसम्बर से फ्लिप्कार्ट और रियलमी.कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। वही पर TWS की बिक्री 8 जानवरी से शुरू की जाएगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here