Realme जल्द ही इंडियन मार्किट में एक से ज्यादा प्रोडक्ट लांच करने वाली है। इवेंट में कंपनी Narzo 30 सीरीज के साथ Realme Buds Q2 और 32-इंच स्मार्टटीवी को भी लांच करने वाली है। सभी प्रोडक्ट में स्मार्टफोन को पहले ही लांच किये जा चुके है तथा TS भी अन्य मार्किट में देखनें को मिल चुके है।

Realme Buds Q2 के आपेक्षित फीचर

कुछ महीनो पहले Realme ने पाकिस्तान में अपने Realme Buds Q2 को लांच किया था लेकिन इसमें ANC का सपोर्ट नहीं मिलता था। पर कंपनी द्वारा टीज़ किये पोस्टर में ANC साफ़ देखा जा सकता है। डिजाईन देखे तो यह Realme Buds Air Neo 2 जैसा नज़र आता है।

तो उम्मीद है की यह ANC के साथ Buds Q2  होंगे या रिब्रांडेड Buds Air 2 Neo हो सकते है।

अफवाहों के अनुसार इनमे आपको 10mm बेस ड्राईवर देखने को मिलेंगे। जैसा की पहले ही बताया जा चूका है इसमें ANC के सपोर्ट के अलावा Air 2 Neo की तरह ट्रांसपेरेंसी मोड, ड्यूल मोक्रोफोन सिस्टम, IPX5 रेटिंग के साथ साथ सुपर गेमिंग मोड भी दिया जायेगा। कंपनी श्याद से बड्स को 2500 रुपए के आसपास की कीमत में पेश कर सकती है।

Realme Smart TV 32-इंच के फीचर

 

Realme Narzo 30 5G के फीचर्स

रियलमी नर्जो 30 5जी में आपको 6.5 इंच की FHD+ पंच होल डिस्पले 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ दी गई है यह पैनल आपको 600 nits की ब्राइटनेस देने के साथ 90.5 स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो देता है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए यहां 5G सपोर्ट वाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7000 चिपसेट का इस्तेमाल 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ किया गया है।

अगर फोटोग्राफी की बात करें तो आपको यहां पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है इस कैमरा मॉड्यूल में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक ब्लैक एंड वाइट पोट्रेट लेंस दिया गया है। सामने की तरफ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी मिलता है।

फोन में पावर के लिए 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। अगर यह डिवाइस आपको एंड्राइड 11 आधारित रियलमी यूआई 2.0 वर्जन होती हुई मिलती है जिसमें बायोमेट्रिक अनलॉक के लिए फेस अनलॉक और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर का विकल्प दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए यहां ड्यूल 5G, 4G वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ट्रिपल कार्ड स्लॉट और 3.5एमएम हेडफोन जैक को भी शामिल किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here