Realme Buds Q2 और Realme 32-इंच टीवी होंगे जल्द ही इंडिया में लांच, Narzo 30 सीरीज भी होगी पेश

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Realme जल्द ही इंडियन मार्किट में एक से ज्यादा प्रोडक्ट लांच करने वाली है। इवेंट में कंपनी Narzo 30 सीरीज के साथ Realme Buds Q2 और 32-इंच स्मार्टटीवी को भी लांच करने वाली है। सभी प्रोडक्ट में स्मार्टफोन को पहले ही लांच किये जा चुके है तथा TS भी अन्य मार्किट में देखनें को मिल चुके है।

Realme Buds Q2 के आपेक्षित फीचर

कुछ महीनो पहले Realme ने पाकिस्तान में अपने Realme Buds Q2 को लांच किया था लेकिन इसमें ANC का सपोर्ट नहीं मिलता था। पर कंपनी द्वारा टीज़ किये पोस्टर में ANC साफ़ देखा जा सकता है। डिजाईन देखे तो यह Realme Buds Air Neo 2 जैसा नज़र आता है।

तो उम्मीद है की यह ANC के साथ Buds Q2  होंगे या रिब्रांडेड Buds Air 2 Neo हो सकते है।

अफवाहों के अनुसार इनमे आपको 10mm बेस ड्राईवर देखने को मिलेंगे। जैसा की पहले ही बताया जा चूका है इसमें ANC के सपोर्ट के अलावा Air 2 Neo की तरह ट्रांसपेरेंसी मोड, ड्यूल मोक्रोफोन सिस्टम, IPX5 रेटिंग के साथ साथ सुपर गेमिंग मोड भी दिया जायेगा। कंपनी श्याद से बड्स को 2500 रुपए के आसपास की कीमत में पेश कर सकती है।

Realme Smart TV 32-इंच के फीचर

 

Realme Narzo 30 5G के फीचर्स

रियलमी नर्जो 30 5जी में आपको 6.5 इंच की FHD+ पंच होल डिस्पले 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ दी गई है यह पैनल आपको 600 nits की ब्राइटनेस देने के साथ 90.5 स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो देता है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए यहां 5G सपोर्ट वाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7000 चिपसेट का इस्तेमाल 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ किया गया है।

अगर फोटोग्राफी की बात करें तो आपको यहां पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है इस कैमरा मॉड्यूल में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक ब्लैक एंड वाइट पोट्रेट लेंस दिया गया है। सामने की तरफ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी मिलता है।

फोन में पावर के लिए 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। अगर यह डिवाइस आपको एंड्राइड 11 आधारित रियलमी यूआई 2.0 वर्जन होती हुई मिलती है जिसमें बायोमेट्रिक अनलॉक के लिए फेस अनलॉक और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर का विकल्प दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए यहां ड्यूल 5G, 4G वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ट्रिपल कार्ड स्लॉट और 3.5एमएम हेडफोन जैक को भी शामिल किया गया है।

Related Articles

Image29 फरवरी से बंद हो रहा है Paytm – ये 5 डिजिटल पेमेंट ऐप्स हैं सबसे बेहतर विकल्प

Paytm Payment Bank के खिलाफ RBI द्वारा लिए गए निर्णयों के अनुसार Paytm की कई सुविधाएं आगामी 29 फरवरी से बंद होने वाली हैं। इनमें Paytm वॉलेट, फास्टैग, Paytm Payments Bank में पैसे जमा करना, UPI द्वारा किसी भी तरह का लेनदेन, जैसी सभी सेवाएं शामिल हैं।हालांकि पेटीएम आरबीआई के साथ इन मुद्दों को …

ImageRealme Narzo 30 और Realme Buds Air 2 होंगे जल्द लांच, जाने क्या होगा ख़ास

इंडिया में Realme ने अभी हाल ही में अपनी Realme X7 सीरीज को पेश किया था जो इस समय सबसे किफायती कीमत वाली 5G सपोर्टेड सीरीज भी साबित होती है। और अब उम्मीद की जा सकती है की कंपनी Narzo 30 सीरीज और TWS इयरफोन को जल्द ही लांच कर सकती है। रियलमी के सीईओ …

ImageRealme करेगा 25 मई को एक बड़ा इवेंट, होने वाले है 8 प्रोडक्ट एक साथ लांच

कोरोना वायरस से हुए लॉक डाउन के बाद लगता है की अब स्मार्टफोन ब्रांड काफी ज्यादा एक्टिव हो गये है और इंडिया में Narzo सीरीज को लांच को करने बाद अब Realme ने चीन में 25 को एक बड़े इवेंट के आयोजन के संकेत दिए है जिसमे कंपनी 8 नए प्रोडक्ट लांच करने वाली है। …

ImageRealme Nazro 30 के साथ 32 इंच स्मार्ट टीवी और Buds Q2 भी हुए लांच, जाने कीमत और फीचर

Realme ने आज इंडिया में अलग अलग प्रोडक्ट्स को लांच किया है। लांच इवेंट में Narzo 30 के 4G और 5G मॉडल 90Hz रिफ्रेश रेट, Dimensity 700 5G चिपसेट और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ देखने को मिलती है। फोन के अलावा यहाँ 32-इंच स्मार्ट टीवी और TWS Buds Q2 भी पेश किये गये …

ImageRealme 12 Pro सीरीज़ के साथ फ्लैगशिप फोनों वाला पेरिस्कोप कैमरा अब मिलेगा 30,000 से भी कम में

Realme ने भारत में अपनी नयी नंबर सीरीज़ में दो स्मार्टफोन realme 12 Pro और 12 Pro+ को लॉन्च किया है। दोनों स्मार्टफोनों में इस बार एक नया रंग Submarine Blue सामने आया है, जो काफी आकर्षक है। इसके अलावा इन दोनों में 6.7-इंच की फुल एचडी+ 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले 2160Hz PWM अल्ट्रा-हाई फ्रीक्वेंसी …

Discuss

Be the first to leave a comment.