आज शुक्रवार के दिन शाओनी ने एक बड़ी घोषणा कर डी है जो कुछ यूजरों के लिए काफी बेहतर साबित होने वाली है। जी हाँ शाओनी ने आक्ज 2018 में इंडियन मार्किट में पेश किये गये सबसे किफायती SD845 चिपसेट वाली डिवाइस Poco F1 को एक अलग ब्रांड के तौर पर पेश कर दिया है। ऐसा ही कुछ हमको Redmi लाइनअप के साथ भी देखने को मिलता है।

POCO से जुडी यह ख़ास जानकारी मनु कुमार जैन ने ट्वीट करने डी की POCO F1 की इतनी लोकप्रियता को देखते हुए POCO को अपनी राह खुद बनाने के लिए एक अलग प्लेटफार्म देने का समय आ गया है।

शाओमी के सब-ब्रांड POCO के अलग होने के साथ ही यह भी उम्मीद जताई जा रही है की मार्किट में जल्द ही POCO F2 स्मार्टफोन देखने को मिल सकता है। अब मार्किट में POCO खुद से अपने स्मार्टफोन लांच करेगी। यहाँ POCO साफ़ तौर Relame, OPPO, Samsung जैसे ब्रांड के अलावा Redmi ब्रांड से भी टक्कर लेगा। अभी के लिए यह साफ़ नहीं है की कंपनी एक दम से अलग हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ पेश होगी या धीरे-धीरे शाओमी से अलग होगी।

POCO F2 होने वाला है जल्द लांच?

POCO F1 india launch
POCO F1

अब सबसे बड़ा सवाल यही आता है की कंपनी POCO F2 को कब लांच करने वाली है। तो मनु कुमार जैन के अनुसार यह डिवाइस जल्द ही आपको मार्किट में देखने को मिलेगी जिसमे बेहतरीन चिपसेट के साथ आकर्षक कैमरा कॉम्बिनेशन भी दिया जा सकता है।

कुछ दिन पहले ही इंडियन सर्टिफिकेशन साईट पर कंपनी ने POCO को ट्रेडमार्क के तौर पर रजिस्टर भी करवाया था तो उम्मीद है की इस साल की पहली छमाही में हमको POCO की अपकमिंग डिवाइस देखने को मिल सके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here