Oppo Find X

स्नैपड्रैगन 888 के लांच के बाद से ही सभी ब्रांड्स इसके सबसे पहले इस्तेमाल करने को लेकर होड़ लगाये हुए है। इसी क्रम में Oppo की अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस OPPO Find X3 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। इस मोबाइल फोन को 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर होने वाला है। तो चलिए नज़र डालते है Find X3 Pro से जुडी लीक हुई जानकारी पर:

Oppo Find X3 Pro से जुडी जानकरी (लीक)

अगर हम Evan Blass के इस लीक को देखे तो पता चलता है कि OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की QHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। यह डिस्प्ले 525ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ आ सकती है। उसके अलावा इसमें आपको डायनामिक फ्रेम रिफ्रेश रेट 10Hz से 120Hz तक है। इसके अलावा OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलने वाला है। फोन में आपको NFC आदि का सपोर्ट भी मिलने वाला है।

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप होने की जानकारी इस ऑनलाइन लीक से मिल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फ़ोन में यानी OPPO Find X3 Pro में आपको एक 50MP का सोनी IMX766 इमेज सेंसर मिलने वाला है।

इसके अलावा फोन में आपको एक वाइड-एंगल कैमरा भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का Tertiary सेंसर भी मिलने वाला है, जो 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आयेगा।

मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको इस बैटरी के साथ 65W की सुपर VOOC 2.0 वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 30W की VOOC Air Wireless charging सपोर्ट भी मिल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here