Oppo

Oppo ने इस साल की शुरुआत से ही कई फोन लांच किये है जैसे – Oppo F7, A83, और R15। अब कंपनी अपने एक और नए फ्लैगशिप फोन को लांच करने की तैयारी कर रही है जिसको Oppo Find X नाम दिया गया है। यह चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने पहले ही इसके लिए ट्रेडमार्क हासिल कर लिया है और आज “Oppo Find X” की कुछ इमेज ऑनलाइन इन्टरनेट पर लीक हो गयी है जो हमको इस फोन की झलक मिलती है।

यह भी पढ़िए: Huawei Y3 2018 हुआ एंड्राइड ओरियो गो-एडिशन के साथ हुआ लांच

Oppo Find X – ट्रिपल कैमरा होगी खासियत

वैसे तो फोन का नाम भी थोडा हैरान करने वाला है लेकिन यहाँ सबसे आकर्षक बात है फोन का रियर साइड में दिया गया ट्रिपल कैमरा। हमारे हिसाब से यह अभी हाल ही में लांच हुए Huawei P20 Pro के सामान ही होगा जो पहला ट्रिपल कैमरा सेटअप युक्त फोन है। अभी कैमरे में प्रयुक्त सेंसर की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन यह आकर्षक होगा की फोन की कितने मेगा-पीक्सेल का सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़िए: TENAA पर दिखा स्नैपड्रैगन 636 के साथ Nokia X; स्पेसिफिकेशन और डिजाईन आये सामने

इसी के साथ इमेज से एक चीज़ और साफ़ हुई है लेकिन फोन में आपको सामने की तरफ फुल- व्यू डिस्प्ले मिलेगा लेकिन फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर को आगे या पीछे कही भी जगह नहीं दी गयी है। फुल-व्यू डिस्प्ले में आपको Oppo R15/ F7 की तरह Notch भी दिया जा सकता है लेकिन फिंगरप्रिंट की गैर-मौजूदगी ये साफ़ दर्शाती है की फोन में या तो सिर्फ फेस-अनलॉक/ फेस रिकग्निशन फीचर दिया गया होगा या  Vivo X21 Plus UD की तरह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करे तो फोन में आपको 5x lossless ज़ूम कैमरा सेंसर और सुपर-फ़ास्ट 15 मिनट फ़्लैश चार्ज दिया जा सकता है. अगर कंपनी इसको फ्लैगशिप फोन टैग के साथ पेश कर रही है तो पूरी उम्मीद है की फोन में आपको स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट देखने को मिले। अधिक जानकरी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here