Oppo Vietnam Official Image

स्मार्टफोन कंपनी Oppo जल्दी ही अपने नए अपकमिंग फोन Oppo A9 (2020) को लांच करने के लिए तैयार है। Oppo के फेसबुक पेज पर इस डिवाइस का टीज़र भी पेश किया गया है। इस टीजर के अनुसार फोन में आपको 4 रियर कैमरा, ग्रेडिएंट फिनिश के साथ SD665 चिपसेट देखने को मिल सकती है तो चलिए Oppo A9 के लीक हुए फीचरों पर नज़र डालते है:

Oppo A9 (2020) के आपेक्षित फीचर

ओप्पो के इस आधिकारिक टीजर शेयर करने के बाद अगर हम इमेज को ध्यानसे देखे तो डिवाइस के पिछले हिस्से में आपको ग्रेडिएंट फिनिश देखने को मिलती है तो शायद से फोन ग्रीन या पर्पल कलर ऑप्शन में पेश किया जायेगा। इसके अलावा फोन में आपको सिक्यूरिटी के लिए रियर-साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

डिवाइस को सामने से देखने पर वाटर-ड्राप नौच भी साफ तौर पर दिखाई देती है। इसके अलावा लीक के अनुसार फोन में आपको स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट देखने को मिल सकती है जिसको कंपनी 1 से अधिक रैम विकल्प के साथ लांच कर सकती है। अगर ध्यान करे तो Oppo A9 (2020) के पुराने वर्जन में MediaTek Helio P70 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया था।

अभी के लिए फ़ोन की लांच डेट से जुडी कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन जिस तरह से लीक सामने आई है हो सकता ही इस साल के अंत तक ये डिवाइस लांच की जाये। साथ में आपको पीछे की तरफ 48MP प्राइमरी सेंसर वाला क्वैड-कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा। इस क्वैड सेटअप में अल्ट्रा-वाइड सेंसर, डेप्थ सेंसर के साथ टेलीफ़ोटो लें भी मिल सकता है। अभी यह साफ़ नहीं है की कंपनी यहाँ पर सोनी सेंसर इस्तेमाल करेगी या सैमसंग का।

Oppo A9 (2020) के स्पेसिफिकेशन (लीक)

मॉडल Oppo A9 (2020)
डिस्प्ले 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन HD+, वाटर-ड्राप नौच डिस्प्ले
प्रोसेसर 2.2Ghz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665
रैम 4GB/6GB/8GB
इंटरनल स्टोरेज 128GB UFS 2.1 (512GB तक बढ़ा सकते है)
सॉफ्टवेयर एंड्राइड पाई आधारित COlor OS
रियर कैमरा 48MP + 2MP डेप्थ सेंसर + 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 2MP
फ्रंट कैमरा 16MP (f/2.0)
बैटरी 5000mAh, 18W  चार्जिंग सपोर्ट
बायोमेट्रिक रियर साइड फिंगरप्रिंट सेंसर

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here