Motorola ने आज आखिरकार घोषणा कर दी की 9 मार्च को कंपनी अपने दो नए G -सीरीज स्मार्टफोन Moto G30 आर Moto G10 Power को लांच करने वाली है। दोनों ही फोन मिड रेंज प्राइस टैग के साथ पेश होंगे।

मोटोरोला ने दोनों डिवाइसों को पिछले महीने की यूरोप्मे में लांच किया था जिस वजह से फ़ोनों के फीचर ज्यादाटार साने आ चुके है।

Moto G30 के फीचर

Motorola ने यहाँ पर सामने आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली 6.5-इंच की LCD डिस्प्ले HD+ रेज़ोलुशन के साथ दी गयी है। प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट मिलती है जिसके साथ आपको 4GB/6GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया है।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर, 2MP के एक्स्ट्रा डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया है। सामने नौच में आपको 13MP का सेल्फ़ी कैमरा मौजूद है। कैमरा सेटअप में नाईट विज़न मोड, पोर्ट्रेट मोड और शॉट ऑप्टिमाइजेशन मोड का सपोर्ट भी मिलता है।

सॉफ्टवेयर की बात करे तो यह एंड्राइड 11 पर रन करता हुआ मिलता है। इसके अलावा 5,000mAh की बड़ी बैटरी 20W चार्जर के साथ, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm ऑडियो जैक की सुविधा भी मिलती है।

Moto G10 Power के फीचर

यहाँ पर सामने आपको 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली 6.5-इंच की LCD डिस्प्ले HD+ रेज़ोलुशन के साथ दी गयी है। प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट मिलती है जिसके साथ आपको 4GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया है।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर, 2MP के एक्स्ट्रा डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया है। सामने नौच में आपको 8MP का सेल्फ़ी कैमरा मौजूद है। कैमरा सेटअप में नाईट विज़न मोड, पोर्ट्रेट मोड और शॉट ऑप्टिमाइजेशन मोड का सपोर्ट भी मिलता है।

सॉफ्टवेयर की बात करे तो यह एंड्राइड 10 पर रन करता हुआ मिलता है। इसके अलावा 6,000mAh की बड़ी बैटरी 10W चार्जर के साथ, 3.5mm ऑडियो जैक की सुविधा भी मिलती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here