Moto Edge+ स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ हुआ लांच

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

मोटोरोला ने आज फ्लैगशिप सेगमेंट में 2 नए स्मार्टफोनों को लांच किया है। कंपनी ने स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ Moto Edge+ को पेश किया है। साथ में आपको Moto Edge के तौर पर स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट के साथ एक प्रीमियम मिड-रेंज फोन भी मार्किट में उतारा है। दोनों ही फ़ोनों बेहतरीन प्राइस एंड स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन के साथ पेश किये गये है।

तो चलिए नज़र डालते है दोनों ही फ़ोनों के फीचर और प्राइस पर:

Moto Edge+ के फीचर

Moto Edge का डिजाईन आपको काफी हद तक साल 2014 में पेश किये गये Galaxy Note Edge की याद दिलवाता है। दोनों तरफ दिए गये कर्व एज को इस्तेमाल कर सकते है:

  • नोटिफिकेशन की लाइटिंग, बैटरी और अलार्म के लिए।
  • किनारों पर जल्द से स्वाइप करने आप आसानी से एप्प स्विच भी कर सकते है।
  • लैंडस्केप मोड में गेमिंग करते हुए आपो 2 एक्स्ट्रा एज बटन मिलते है।

डिस्प्ले के लिए सामने की तरफ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला FHD+ AMOLED पैनल 6.77-इंच साइज़ के साथ दिया है। लेफ्ट साइड में डिस्प्ले के पंच-होल कट-आउट में 25MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

पीछे की तरफ आपको 108MP का Samsung HMX सेंसर दिए गया है जो 27MP का इमेज आउटपुट पिक्सेल बिन्निंग टेक्नोलॉजी के साथ देता है। इसके अलावा 16MP का 117MP-देग्रे अल्ट्रावाइड सेंसर तथा 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस भी दिया है। साथ ही यहाँ एक ToF सेंसर भी दिया है। मोटोरोला ने यहाँ 6K विडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट भी दिया है।

आंतरिक हार्डवेयर की बात करे तो फोन में आपको स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS3.0 स्टोरेज का सपोर्ट भी दिया है। 5,000mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है।

इसके अलावा फोन में आपको IP68 की प्रोटेक्शन रेटिंग, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल स्पीकर, 3.5mm ऑडियो जैक, USB टाइप C, ब्लूटूथ 5.1, 5G, और NFC जैसे फीचर भी दिए गये है।

कीमत और उपलब्धता

Moto Edge+ को Smoky Sangria और Thunder Grey कलर ऑप्शन के साथ तथा Edge मॉडल को Solar Black, और Midnight Magenta कलर में पेश किया गया है।

14 मई से Edge+ बिक्री के लिए $999 डॉलर की कीमत में उपलब्ध होगा जबकि Moto Edge मॉडल के बारे में अभी कोई जानकरी नहीं दी गयी है।

 

 

Related Articles

ImageNothing Phone (2) का ये मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक हुआ

Nothing Phone (1) को लॉन्च के समय मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं, लेकिन फ़ोन अपने अनोखे डिज़ाइन के कारण काफी पॉपुलर हुआ। अब कंपनी ने Mobile World Congress (MWC) 2023 के दौरान अपने दूसरे स्मार्टफोन की घोषणा भी कर दी है। खुद कंपनी ने फाउंडर Carl Pei ने इस स्मार्टफोन की घोषणा की है और ये भी …

ImageMoto G60 और Moto G40 Fusion हुए स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट और 6,000mAh बैटरी के साथ लांच, जाने फीचर और कीमत

Motorola ने आज इंडिया में Moto G60 और Moto G40 Fusion को लांच कर दिया है। फ़ोनों में आपको पंच-होल स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 732G, ट्रिपल रियर कैमरा, 6,000mAh बैटरी और एंड्राइड 11 सॉफ्टवेयर मिलते है। दोनों ही फोन मोटोरोला ने काफी एक जैसे फीचरों के साथ पेश किएगए है तो चैये नज़र डालते है डिवाइसों के …

Imageसाल 2020 में उपलब्ध स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट वाले बेस्ट स्मार्टफोन

क्वालकॉम की वार्षिक टेक समिट में लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट स्नैपड्रैगन 865 की घोषणा कर दी गयी है। साफ़ तौर पर यह स्नैपड्रैगन 855 और 855+ की ही अपग्रेड है। यह 5G एक्सक्लूसिव चिपसेट है जो उम्मीद यही है की यह अगले साल मार्किट में काफी ज्यादा देखने को मिल सकती है। (Best Snapdragon 865 Phones …

ImageMotorola Edge 50 Ultra के भारत में लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा; मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स

Edge 50 Pro और Edge 50 Fusion के बाद अब कंपनी ने अपने नए फ़ोन Motorola Edge 50 Ultra के भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी हैं। 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा वाले इस फ़ोन में “Moto Ai” फीचर मिलने वाला है। जानकारी के अनुसार ये फ़ोन इस सीरीज में सबसे महंगा फ़ोन हो …

ImageXiaomi Mi10i हुआ 108MP प्राइमरी सेंसर और स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट के साथ हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Xiaomi ने आज इंडिया में अपने लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन Xiaomi Mi 10i को लांच कर दिया है। फोन में आपको स्नैपड्रैगन 750G और 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। कंपनी ने इस फोन को #ThePerfect10 की टैग लाइन के साथ पेश किया है। कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को 20,999 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ मार्किट …

Discuss

Be the first to leave a comment.