जैसा की पहले से ही ख़बरें सामने आ रही थी शाओमी Mi 11 Lite को इंडिया में लांच करने वाली है। इसके साथ आज ताज़ा आई जानकारी के हिसाब से कंपनी एक स्मार्टवाच को भी लांच कर सकती है। आज Amazon India पर वाच का पेज भी लाइव कर दिया था जिसको बाद में हटा दिया गया। उस पेज के अनुसार कंपनी 22 जून को Mi Watch Revolve Active लांच करने वाली है।

Mi Watch Revolve Active के फीचर

डिजाईन के हिसाब से Active वैरिएंट Mi Watch Revolve जैसा ही नज़र आता है। गोल डायल के साथ पतले बेज़ेल मिलते है और राईट साइड आपको दो क्राउन दिए गये है। उम्मीद है की उपर वाला बटन पॉवर ऑन/ऑफ का काम करता है जबकि नीचे वाला बटन आपकी पसंद की शॉर्टकट का काम करता है।

डिस्प्ले यहाँ 1.39-इंच की AMOLED दी गयी है जिसमे आपको काफी अलग लग वाच फेस देखने को मिलते है।

वाच में VO2 Max, बॉडी एनर्जी मॉनिटर, SpO2 और HR मोनिटर जैसे फिटनेस फीचर दिए गये है। विजेट और नोटीफिकेशन भी मिलेंगेइसके अलावा बिल्ट इन जीपीएस, 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस भी यहाँ मिलता है।

Mi Watch Revolve Active की कीमत और उपलब्धता

जैसा की पहले ही बताया जा चूका है Mi Watch Revolve Active अमेज़न पर बिक्री के लिए पेश की जाएगी। आशा है की यह वाच इंडियन मार्किट में 9,999 रुपए के आसपास की कीमत में पेश की जा सकती है।

22 जून के लांच इवेंट में वाच से जुडी सभी जानकारी सामने आ जाएँगी तो तब तक बने रहिये हमारे साथ और लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here