Lumiford ने इंडियन मार्किट में तीन बेस्ट इन क्लास फीचर वाले U40, U30 और U20 वायर्ड इयरफोनों को लांच कर दिया है। इनमें बेहतर साउंड क्वॉलिटी के साथ ही एचडी माइक्रोफोन इनबिल्ट होने का दावा किया गया है। कंपनी ने युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए इस तरह के ईयरफोन लॉन्च किए हैं, जिनमे लम्बी वायर दी गयी।

Lumiford U20, U30 और U40 की प्राइस

ल्यूमीफोर्ड ने U20 का प्राइस 499 रुपये, U30 का 699 रुपये और U40 का 699 रुपये रखा है। तीनो ही इयरफ़ोनों को मार्किट में ब्लू और रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है।

Lumiford U20, U30 और U40 के फीचर

कंपनी द्वारा पेश किये गये तीनो ही इयरफ़ोनों में आपको 1.2 मीटर केबल दी गयी है जो 3.5mm ऑडियो जैक के साथ लैपटॉप, मोबाइल फ़ोनों और टेबलेट्स से कनेक्ट किये जा सकते है। कंपनी ने वायर में इन-लाइन कंट्रोल जैसे फीचर दिए हैं, जिनकी मदद से प्ले/पॉज म्यूजिक, स्किप ट्रैक्स, आंसर/कट कॉल्स महज एक क्लिक में संभव है। इयरफ़ोनों में दिए गये बिल्ट इन माइक्रोफोन कॉल्स में साफ़ आवाज प्रदान करने के साथ आपको सिरी/गूगल अस्सिस्टेंट का भी सपोर्ट देता है।

Lumiford U20, U30 और U40 ईयरफोन्स में 10mm स्पीकर और बेहतरीन बेस है, जिससे ऑडियो क्वॉलिटी और बेहतर होती है। इन इयरफ़ोनों के साथ अलग अलग साइज़ के 2 एक्स्ट्रा रबर कैप्स दिए जा रहे हैं।

लांच पर कंपनी के सीईओ ने कहा,” मौजूदा दौर में यूजर को बेहतर साउंड क्वॉलिटी वाले ईयरफोन्स चाहिए और इसी कोशिश के तहत हमने Lumiford के नए ईयरफोन्स में साउंड क्वॉलिटी के साथ ही अच्छे माइक्रोफोन का भी विशेष ध्यान रखा है। पिछले कुछ महीनो में म्यूजिक और गेमिंग में काफी बढ़ोतरी हुई है जिसके चलते है बेस्ट इन क्लास ऑडियो विडियो एक्सपीरियंस के लिए हमने काफी किफायती कीमत के साथ यह शानदार ऑडियो प्रोडक्ट्स को लांच किया है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here