iQOO Z1X काफी दिनों से मार्किट में चर्चा के बीच बना गया हुआ है। कंपनी लगता है अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन iQOO Z1के अपग्रेड मॉडल को पेश करने की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है की यह डिवाइस भी मिड-रेंज प्राइस के साथ पेश की जाएगी।

iQOO Z1x से जुडी जानकारी

कुछ दिनों पहले रिपोर्ट आई थी की iQOO Z1x को जल्द ही स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। आज भी यह साफ़ हुआ है की यह डिवाइस 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लांच हो सकती है। लेटेस्ट लीक के हिसाब से सामने की तरफ आपको 6.57-इंच की बड़ी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिल सकती है। इसके

अलावा Z1x 33W की फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी यहाँ देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा Weibo की एक पोस्ट के अनुसार, iQOO Z1x में आपको फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दो अन्य सेंसरों के साथ मिल सकता है। उसी लीक के अनुसार गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन होने की वजह से आपको यहाँ पर कम से कम 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का मॉडल देखने को मिलेगा। वैसे अभी यह साफ़ नहीं है की रैम आपको DDR5 मिलेगी या DDR4x, साथ ही स्टोरेज के बारे में भी कुछ साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

कुछ जानकरी ऐसी भी सामने आ रही है की चीन में डिवाइस को काफी किफायती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। अगर iQOO Z1 का चीनी प्राइस देखे तो यह 2,198 युआन है जो लगभग 23,000 रुपए के आस-पास होता है। तो Z1x को भी कंपनी अन्य स्मार्टफोन ब्रांड्स को टक्कर देने के लिए काफी आकर्षक प्राइस और स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन के साथ पेश कर सकती है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here