Honor 30s फोन लांच के साथ ही कंपनी ने अपनी नयी किफायती कीमत वाली चिपसेट Kirin 820 को भी लांच किया है जिसमे आपको 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी मिलता है। यह चिपसेट 7nm आधारित है जिसमे आपको ड्यूल मोड यानि SA और NSA दोनों बैंड का सपोर्ट मिलता है।

Kirin 820 5G चिपसेट के फीचर

चिपसेट के तहत 4x ARM Cortex A76 परफॉरमेंस कोर @2.36GHz क्लॉक स्पीड तथा 4x ARM Cortex A55 एफिशिएंसी कोर @1.84GHz क्लॉक स्पीड दिए गये है। यह चिपसेट 7nm आर्किटेक्चर पर बनाई गयी है।

नए डिजाईन के साथ आपको 27% CPU परफॉरमेंस बेहतर परफॉरमेंस मिलती है। GPU के लिए भी यहाँ ARM Mali-G57 MP6 का इस्तेमाल किया गया है जो 38% परफॉरमेंस बूस्ट देने में सक्षम है।

सिर्फ यही नहीं Huawei ने दावा किया है की यह चिपसेट आपको 73% तक AI परफॉरमेंस में बूस्ट देखा जा सकता है। इसके अलावा चिपसेट में Kirin ISP 5.0, BM3D SLR इमेज नॉइज़ रिडक्शन के साथ विडियो ड्यूल डोमेन नॉइज़ रिडक्शन का भी इसमें सपोर्ट मिलता है।

Kirin 829 5G चिपसेट वाले स्मार्टफोन

Honor 30S वर्ल्ड में Kirin 820 चिपसेट के साथ पेश किया गया पहला स्मार्टफोन है। इसके बाद हम उम्मीद कर सकते है की ही आने वाले महीनों में Huawei और Honor के मिड-रेंज फ़ोनों में हमको यह चिपसेट जल्द ही देखने को मिल सकती है।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here