पीछे महीने IFA 2020 में लांच किये जाने के बाद आज Honor ने इंडियन मार्किट में अपनी Watch GS Pro और Watch ES को पेश कर दिया है। दोनों ही स्मार्टवाच काफी आकर्षक फीचर एंड प्राइस कॉम्बिनेशन के साथ

लांच की गयी है। Watch GS Pro में आपको 25 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है जबकि ES में 10 दिन का पॉवर बैकअप देने की क्षमता है। 24×7 हार्ट रेट मोनिटर, SpO2 मोनिटर, AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली दोनों ही स्मार्टवाचों के अन्य फीचरों पर नज़र डालते है:

Honor Watch GS Pro के फीचर

Watch GS PRo में आपको 1.39 इंच AMOLED डिस्प्ले 454×454 रेज़ोलुशन के साथ दिया गया है। इसकी पिक्सेल डेंसिटी 326ppi है। यह MIL-STD-810H मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड स्मार्टवाच है। वाच में Kirin A1 चिप के साथ 4GB रैम के अलावा 25 दिन तक की बैटरी लाइफ, बिल्ट इन GPS, 5ATM वाटर रेजिस्टेंस, आल टाइम हार्ट रेट सेंसर जैसे फीचर दिए गये है। स्लीप ट्रैकर और SpO2 के साथ यहाँ पर आपको 100 वर्कआउट मोड्स भी मिलते है।

Honor Watch ES के फीचर

इसमें भी आपको हार्ट रेट ट्रैकिंग, 5ATM वाटर रेजिस्टेंस, और स्लीप मोनिटरिंग जैसे बेसिक फीचर दिए गये है।

अगर अंतर देखे तो यहाँ पर राउंड की जगह स्क्वायर शेप डायल दिया गया है। डिस्प्ले साइज़ 1.4-इंच AMOLED दिया गया है जिसका रेज़ोल्सुशन 456×280 है जबकि पिक्सेल डेंसिटी 326 ppi दी गयी है। यहाँ पर आपको कालिंग फीचर नहीं दिया साथ ही स्पीकर और माइक्रोफोन भी नहीं मिलता है। फिटनेस फीचर के तौर पर यहाँ पर आपको 95 अलग अलग वर्कआउट मोड मिलते है। कंपनी ने वाच की बैटरी लाइफ के बारे में कोई जानकरी नहीं दी है।

कीमत और उपलब्धता

मिडनाइट कलर में Honor Watch S Pro को आप फ्लिप्कार्ट से 16 अक्टूबर से 17,999 रुपए में खरीद सकते है। वही Honor Watch ES को आप अमेज़न इंडिया से 7,499  की कीमत में खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here