Honor Vision Pro unveiled at Indian Mobile Congress 2019

Huawei के सब ब्रांड Honor ने इंडियन मार्किट में अपने पहले स्मार्ट टीवी Honor Vision Pro को IMC 2019 में पेश किया है। कंपनी ने अगस्त में अपने Huawei Developer Conference में इस डिवाइस को ग्लोबली लांच किया था। टीवी में आपको 55-इंच 4K HDR डिस्प्ले के साथ कंपनी का खुद का Harmony OS दिया गया है। इसके अलावा यहाँ पहली बार आपको पॉप-अप कैमरा, 6 माइक्रोफोन और 60W स्पीकर सिस्टम भी मिलता है।

यह भी पढ़िए: Google Nest Hub रिव्यु: 10,000 रुपए में बेस्ट स्मार्ट डिस्प्ले?

Honor Vision Pro के फीचर

Honor Vision Pro unveiled at Indian Mobile Congress 2019

जैसा की ऊपर बताया गया है Honor Vision Pro में आपको 55-इंच की 4K HDR IPS डिस्प्ले दी गयी है जो 178-डिग्री वाइड व्यइंग एंगल के साथ 400 निट्स तक की ब्राइटनेस देती है। डिस्प्ले में 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो, TUV Rheinland सर्टिफाइड ब्लू लाइट फ़िल्टर और 60Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। जैसा की नाम से साफ़ है प्रो मॉडल में आपको प्रो फीचर जैसे पॉप-अप कैमरा, 6x10W स्पीकर के अलावा 6 माइक्रो-फोन भी दिए गये है।

Honor Vision Pro Smart TV

Honor Vision Pro में सॉफ्टवेयर के तौर पर Honghu 818 क्वैड कोर चिपसेट के साथ Harmony OS दिया गया है। टीवी में Mali-G51 GPU के साथ 2GB रैम का सपोर्ट भी दिया है। इसके अलावा टीवी में आपको 2.4Ghz HiSiliocon Hi1103 चिपसेट भी दी गयी है जिसकी वजह से इसमें 5Hz ड्यूल-बैंड और 160MHz बैंडविड्थ का सपोर्ट भी मिलता है।

Honor Vision Pro Smart TV remote

रिमोट में दिए गये माइक्रोफोन की सहायता से आप डिवाइस को वौइस कंट्रोल भी कर सकते है। इसके साथ ही यहाँ USB टाइप-C सॉकेट और टच सेंसिटिव कंट्रोल्स भी दिए गये है।

Honor Vision Pro unveiled at Indian Mobile Congress 2019

टीवी में आपको Huawei ने हाई-एंड इमेज प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी जैसे मोटिओं एस्टीमेट, MEMC, HDR और सुपर-रेज़ोलुशन, नोइस रिडक्शन, डायनामिक कंट्रास्ट इम्प्रूवमेंट, ऑटो कलर मैनेजमेंट और लोकल दिम्मिंग जैसे फीचर दिए है।

Honor Vision Pro unveiled at Indian Mobile Congress 2019

कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ब्लूटूथ 5.0, wiFi 802.11 a/b/g/n/ac, 3x HDMI पोर्ट, 1x USB 3.0 पोर्ट, और 1 ईथरनेट पोर्ट भी दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here