Fossil Gen 5E launched in India

Fossil ने आज इंडियन मार्किट में अपनी स्मार्टवाच लाइनअप को और बेहतर बनाते हुए Gen 5E को लांच कर दिया है। Wear OS आधारित यह वाच स्नैपड्रैगन 3100 चिपसेट के साथ आती है। वाच को 42mm और 44mm डायल साइज़ और AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया है।

FOssil Gen 5E के फीचर

स्टैण्डर्ड मॉडल से तुलना करे तो Gen 5E में आपको 1.19-इंच की AMOLED टच स्क्रीन डिस्प्ले 390*390 रेज़ोलुशन के साथ मिलती है। साइज़ यहाँ पर 42mm और 44mm रखे गये है। साथ ही 22mm की स्टेनलेस स्टील और लेदर की स्ट्राप भी दी गयी है।

यह स्मार्टवाच स्नैपड्रैगन Wear 3100 चिपसेट पर रन करती है जिसमे Google का Wear OS सॉफ्टवेयर मिलता है। Gen 5E में आपको 4GB स्टोरेज और 1GB रैम का ऑप्शन दिया गया है।

कंपनी के अनुसार यह स्मार्टवाच आपको लगभग 24 का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। चार्जिंग के लिए इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है जो 50 मिनट में 80% बैटरी चार्ज करता है।

अब बात करते है फिटनेस फीचरों की तो यहाँ हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्टेप्स काउंट, डिस्टेंस, कैलोरी बर्न जैसे बेसिक फिटनेस फीचर दिए गये है। वाच में आपको 3ATM का सपोर्ट दिया है। साथ ही बिल्ट-इन स्पीकर, माइक, गूगल अस्सिस्टेंट और रियल टाइम नोटीफिकेशन का भी सपोर्ट दिया गया है।

Fossil Gen 5E इंडिया प्राइस एंड उपलब्धता

Fossil Gen 5E को मार्किट में गोल्ड, ग्रे, ब्लैक, ब्राउन और पिंक कलर के साथ पेश किया है जिसको आप फ्लिप्कार्ट से 18,495 रुपए की कीमत में खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here