Black Shark 3 हो सकता है 2K @120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ लांच

पिछले साल गेमिंग स्मार्टफोन काफी संख्या में मार्किट में पेश किये गया है जैसे ROG Phone 2, Nubia Red Magic 3 आदि। इसी क्रम में BlackShark ने भी इंडिया में Black Shark 2 Pro को लांच किया था जो सेकंड जेन गेमिंग फोन कहा जा सकता है।

अब Xiaomi की साथी BlackShark अपने गेमिंग फोन की थर्ड-जेन डिवाइस यानि BlackShark 3 को ही लांच करने की तैयारी कर रहा है। आज सामने आये एक लीक के अनुसार फ़ोन में आपको लेटेस्ट ट्रेंडी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़िए: Nubia Red Magic 3S रिव्यु: पावरफुल गेमिंग, वैल्यू फॉर मनी?

BlackShark 3 में होगी 120Hz 2K डिस्प्ले?

BlackShark 3 गेमिंग फोन से जुडी नयी जानकारी के अनुसार फोन में आपको 2K रेज़ोलुशन डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जायेगा। इस से पहले यह साफ़ हो गया था की कंपनी BlackShark 3 को स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ पेश करेगी। कनेक्टिविटी के तौर पर यहाँ पर आपको ड्यूल 5G का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Black Shark 3 120Hz डिस्प्ले
Black Shark 3

BlackShark के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साईट पर लिस्ट किया गया है और उसी लिस्टिंग के अनुसार उम्मीद जताई जा रही है की BlackShark अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में 16GB तक की रैम का ऑप्शन भी दिया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह 16GB रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन साबित हो जायेगा क्योकि अभी तक अधिकतम 12GB की रैम की देखी गयी है।

BlackShark 3 में LPDDR5 रैम के इस्तेमाल के साथ UFS 3.0 स्टोरेज दी जा सकती है। सॉफ्टवेयर यहाँ पर पहले की तरह एंड्राइड 10 आधारित JOYUI ही होगा। SD865 के साथ-साथ इसमें अपडेट GPU भी होगा ताकि यूजर को बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस दिया जा सके।

Asus ROG Phone 2 के फीचर

इस से पहले 120Hz डिस्प्ले स्मार्टफोन के तौर पर ROG Phone 2 को इंडियन मार्किट में पेश किया जा चूका है। ROG Phone 2 में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ 6.59-इंच की FHD+ डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, HDR10 सपोर्ट जैसे लेटेस्ट फीचर के अलावा 6,000mAh की बड़ी बैटरी भी देखने को मिलती है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here