ROG Phone 2 के बार में काफी दिनों से ख़बरे आ रही थी की ये डिवाइस जल्दी ही मार्किट में देखने को मिल सकती है। ROG Phone पिछले साल लांच किये गये ROG Phone, जो की एक शानदार गेमिंग फोन था, का अपग्रेड वर्जन होगा। आज सामने आई खबर के अनुसार ये डिवाइस चीन में 23 जुलाई को लांच किया जायेगा। इस डिवाइस में आपको हाई-एंड फीचर के साथ लेटेस्ट चिपसेट और बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए: Black shark 2 रिव्यु (समीक्षा): बेस्ट गेमिंग फोन अंडर 40,000?

Asus ROG Phone 2 launch date revealed

Asus ROG Phone 2 के फीचर (आपेक्षित)

अभी के लिए डिवाइस के सारे फीचर तो सामने नहीं आये है लेकिन ROG Phone का अपग्रेड होने के नाते यहाँ पर आपको स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट 12GB तक के रैम और 512GB स्टोरेज वरिएन्त के विकल्प के साथ दी जा सकती है। गेमिंग फोन होने की वजह से यहाँ पर डेडिकेटेड कुलिंग सिस्टम भी जरुर मिलेगा ताकि डिवाइस के तापमान को कम रखा जा सके।

ASUS ROG Phone 2

कुछ लीक्स हुए जानकारी के  अनुसार ROG Phone 2 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। ज्यादा रिफ्रेश रेट का मतलब है डिस्प्ले पर बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस जो सामान्य तौर पर अभी तक का बेस्ट एक्सपीरिएंस भी कहा जा सकता है।

इस गेमिंग सेगमेंट में अभी के लिए इंडिया में Black shark 2 और Red Magic 3 ही उपलब्ध है तो अगर ROG Phone 2 इंडिया में आता है तो यह इस दोनों को काफी कड़ी टक्कर दे सकता है जिसके लिए कीमत काफी अहम् साबित होती है। अगर कीमत को देखे तो ROG Phone 2 को 4,399 युआन यानि की लगभग 40,000 रुपए के आस-पास कीमत कीमत पर लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here