Tecno अपने Camon 16 सीरीज़ स्मार्टफोन को AR इवेंट के जरिए 3 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने यूट्यूब के जरिए जानकारी दी कि लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग 3 सितंबर को शुरू होगी। फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से क्वैड रियर कैमरा सेटअप है।

कंपनी इस फोन के लिए ट्वीट में एक हैशटैग भी इस्तेमाल कर रही है, वो है #MoreThanACameraPhone। कैमोन 16 सीरीज़ Camon 15 सीरीज़ का ही अपग्रेड वर्ज़न होगी, जिसे इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। तो चलिए डिवाइस के फीचरों पर नज़र डालते है:

Tecno Camon 16 के फीचर

Tecno का फ्लैगशिप स्तर का फोन 6.9 इंच डुअल पंच होल डिस्प्ले से लैस होगा।। फ़ोन को शायद 4GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है जिसमे आपको 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसको आप एक डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट द्वारा 128GB तक बढ़ा सकते है।

Tecno की Camon 16 सीरीज़ 3 सितंबर को होगी लॉन्च, स्पेसिफिकेशन की मिली जानकारी

टीज़र में दी गयी इमेज में आपको डिस्प्ले के चारों तरफ काफी पतले बेज़ेल देखने को मिल रहे है। इसके अलावा ड्यूल पंच होल की वजह से डिवाइस का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो भी काफी अच्छा रहेगा।

फोटोग्राफी के लिए, फ़ोन में पीछे की तरफ आपको 64MP के प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो Camon 15 की तुलना में काफी ज्यादा है। सामने की तरफ आपको ड्यूल सेल्फी कैमरा भी एक्स्ट्रा अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा Camon 16 स्मार्टफोन में अल्ट्रा-लाइट पोट्रेट मोड और सुपर वीडियो दिया जाएगा। Tecno के मुताबिक, फोन का स्लो-मोशन कैमरा भी पहले से काफी बेहतर होगा। इसमें 33 वॉट फ्लैश चार्ज भी मौजूद होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here