Samsung ने आज अपनी Galaxy A-सीरीज के नए स्मार्टफोन Galaxy A02 को लांच कर दिया है। अगर इसकी स्पेसिफिकेशन देखे तो यह एक बजट सेगमेंट डिवाइस है जिसमे आपको क्वैड कैमरा और नौच डिस्प्ले दिया गया है। फोन को देख कर यही लगता है की कंपनी अब बजट सेगमेंट में भी कुछ लेटेस्ट ऑप्शन पेश करने वाली है।

Samsung Galaxy A12 के फीचर

अगर डिजाईन की बात करे A02 में इन्फिन्टी V डिस्प्ले दी गयी है जबकि पीछे की तरफ आपको क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। सामने 6.5-इंच की HD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले आज के ट्रेंड के हिसाब से पतले बेज़ेल के साथ दी गयी है। बैक-पैनल प्लास्टिक का बना हुआ Black, Blue और वाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

प्रोसेसर के बारे में बात करे तो यहाँ क्वैड-कोर मीडियाटेक हेलिओ P35 चिपसेट का इस्तेमाल 4GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ पेश की गयी है। फोटोग्राफी के लिए पीछे 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP अल्ट्रा लेंस, 2MP मैक्रो लेंस, 2MP के एक्स्ट्रा सेंसर के साथ दिया गया है। नौच के तहत 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

अन्य फीचरों में, 5000mAh बैटरी, ड्यूल सिम सपोर्ट, FM रेडियो, लाइट सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेसर के साथ सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड पाई सॉफ्टवेयर दिया गया है।

Samsung Galaxy A12 की स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर मीडियाटेक P35 प्रोसेसर
बॉडी 164 x 75.86 x 8.8mm
डिस्प्ले 6.5-इंच HD+, इनफिनिटी -V डिस्प्ले
कैमरा रियर 48MP + 5MP + 2MP + 2MP
फ्रंट 8MP
बैटरी 5,000mAh
स्टोरेज / स्टोरेज 4GB रैम; 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज
सिम ड्यूल सिम + डेडिकेटेड कार्ड स्लॉट
सेंसर प्रोक्सिमिटी सेंसर
FM रेडियो हाँ
कलर ब्लैक, ब्लू, वाइट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here