Redmi 9 Power की भारत लॉन्चिंग को Xiaomi सब-ब्रांड रेडमी द्वारा आधिकारिक कर दिया गया है। हाल ही में खबर आई थी कि यह स्मार्टफोन Redmi Note 9 4G स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जो कि चीन में पिछले महीने लॉन्च किया गया था।  रेडमी फोन को लेकर खबरें है कि यह 4 जीबी स्टैंडर्ड रैम के साथ दो अलग वेरिएंट्स में दस्तक दे सकता है।

Redmi 9 Power की स्पेसिफिकेशन

अभी के लिए Redmi 9 Power से जुडी कोई जानकारी शेयर नहीं की गयी है। लेकिन अगर अफवाहों के अनुसार यह चीन में लांच किये गये Redmi Note 9 4G का एक रिब्रांडेड वर्जन हुआ तो यहाँ आपको 6.67 इंच का FHD+ (2,340×1,080 पिक्सल) डिस्प्ले से लैस होगा। वहीं, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट से लैस होगा।

फोन का रियर कैमरा पैनल रेडमी नोट 9 4जी से जैसा ही सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है लेकिन इसके अलावा आपको सेटअप में अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ मैक्रो या डेप्थ सेंसर भी देखने को मिल सकते है।

Redmi 9 Power फोन MIUI 12 पर काम करेगा। इसके अलावा, फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here