PUBG mobile की लोकप्रियता जिस तरह से बढती जा रही है उसको देखते हुए कंपनी हमेशा से कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते है। हाल ही में गेम का अपडेट आया था जिसमे आपको रॉयल सेशन 5 के अलावा कुछ नए स्किन और आइटम्स देखने को मिले है।

पिछले अपडेट 0.11.0 में उम्मीद थी की ज़ोंबी मोड देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसलिए PUBG डेवलपर Tencent Games ने यूजर को ज़ोंबी मोड के साथ-साथ नए अपडेट में BC कॉइन को UC करेंसी के साथ एक्सचेंज करने का भी विकल्प देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़िए: कैसे अपने PC या लैपटॉप पर उठाये PUBG Mobile का आनंद; जाने पूरी प्रक्रिया

PUBG Mobile के नए अपडेट में क्या मिलेगा खास

Zombie मोड:

अभी हाल में PUBG डेवलपर Tencent Games ने Resident Evil 2 के डेवलपर RE Games के साथ मिलकर नए Zombie मोड को टीज किया था।  हाल ही में इस मोड को गेम के Beta वर्जन पर भी दिया गया है। Beta वर्जन पर गेम को लिमिटेड टाइम स्लॉट के अंदर ही खेला जा सकता है। लेकिन नए अपडेट 0.11.0 में यह आपको पूरी तरह से खेलने को मिल सकता है।

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी एक पोस्ट की  है एक प्लेयर को Raccon Police Department की बिल्डिंग के सामने खड़ा हुआ दिखाया है जिसके पीछे कुछ ज़ोंबी खड़े है और कैप्शन में लिखा है Only the strong will survive.”। गेम के नए अपडेट में ज़ोंबी मोड के अलावा आपको और भी अपडेट देखने को मिलेंगे।

बोनस चैलेंज:

अभी एक यू-ट्यूबर के द्वारा यह जानकारी देखने को मिल थी की नए अपडेट में आपको बोनस चैलेंज भी देखने को मिल सकता है। इस बोनस चैलेंज के जरिये आप अपने BC (बैटल कॉइन) को UC (Unkown’s Credit) में बदल सकते है। बोनस चैलेंज में कमाए हुए बैटल कॉइन्स को प्लेयर्स स्टोर में स्किन और आइटम खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसमें 1 Battle Point या BP एक BC के बराबर माना जाएगा और सिंगल किल से प्लेयर्स 15BP कमा सकते हैं। इस चैलेंज में भाग लेने के लिए प्लेयर्स को रजिस्टर करना होगा। इन कॉइन्स से यूजर्स UC पैक को भी खरीद सकते हैं, जिनकी मदद से प्लेयर्स गेम के अदंर शॉप ऑप्शन में जाकर प्रीमियम आइटम्स खरीद सकते हैं।

अभी के लिए PUBG Mobile के अपडेट से जुडी यही जानकारी सामने आई है अगर आने वाले समय में कुछ और जानकरी सामने आती है तो हम लेख को अपडेट करते रहेंगे तो बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here