लगता है लॉकडाउन के बाद OnePlus Smart TV की नेक्स्ट जेन मॉडल को मार्किट में पेश करने वाली है। इस बात के संकेत ब्लूटूथ SOG लिस्टिंग से मिलते है जहाँ पर अपकमिंग टीवी और नया रिमोट को देखा गया है। पीछे साल OnePlus ने टीवी सेगमेंट में भी अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाई थी जिसके OnePlus TV Q1 और Q1 Pro को लांच किया गया था जिसमे आपको प्रो मॉडल में साउंड बार भी मिलती है।

लिस्टिंग के अनुसार OnePlus पिछले मॉडल के हार्डवेयर और सॉफ्टवेर कॉम्बिनेशन के नए तरीके से पेश करने का सोच रही है। अगर SIG साईट पर धयन दे तो 55UA0A0 प्रोडक्ट कोड के साथ नया 55-इंच का OnePlus टीवी मॉडल LED पैनल देखने को मिलता है। इसके अलावा टीवी में आपको ब्लूटूथ 5.0 और MediaTek MT5670 चिपसेट को शामिल किया जा सकता है।

जैसा की ऊपर बताया गया है फर्स्ट-जेन स्मार्ट टीवी में कुछ खामियाँ भी थी तो उम्मीद है की इस बार आपको टीवी काफी सुधार के साथ पेश किये जायेंगे। OnePlus लगता है जुलाई महीने में टीवी को लांच करेगा क्योकि उसी महीने में कंपनी अपना OnePLus Z स्मार्टफोन भी लांच कर सकती है।

अगर वनप्लस के रिमोट का मॉडल नंबर देखें तो यह RC-003A है। इस रिमोट में आपको ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी दिया जायेगा।

OnePlus ने इंडिया में हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप ग्रेड OnePlus 8 और 8 Pro को क्रमशः 41,999 रुपए और 54,999 रुपए की कीमत में पेश किया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here