Reliance JIo ने आज अपने JioFber के लिए नए प्लान्स पेश किये है जो 399 रुपए से शुरू होते है। प्लान्स में आपको 150Mbps से लेकर 1GBps तक की स्पीड वाला अनलिमिटेड डाटा दिया जायेगा। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने सभी नए यूजर्स के लिए बिना शर्त 30 दिन फ्री ट्रायल ऑफर का ऐलान किया है।

4K सेट टॉप बॉक्स के साथ आपको 12 OTT सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिसमे Netflix, Prime Video, Zee 5 आदि एप्लीकेशनों का भी दिया जायेगा। सभी 12 OTT एप्लीकेशनों के लिए आपको 1499 रुपए का प्लान लेना होगा जबकि 999 रुपए के प्लान के साथ 11 OTT सर्विस मिलेगी।

JioTV+ के जरिये भी आप इन एप्लीकेशनों का इस्तेमाल कर पाएंगे बिना किसी अलग लॉग इन के, साथ ही आपको सभी OTT कंटेंट एक जगह ही देखने को मिलेगा।

JioFiber न्यू प्लान्स डिटेल्स

सभी प्लानों में आपको अनलिमिटेड डाटा दिया जायेगा। 399 रुपए के प्लान में आपको 30Mbps तक की स्पीड मिलेगी जबकि 600 रुपए प्लान में 100Mbps तक की स्पीड प्राप्त होगी। दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड डाटा के अलावा वौइस् कालिंग की सुविधा भी मिलेगी।

999 रुपए के प्लान के साथ आपको 150Mbps तक की स्पीड के साथ 11 OTT एप्लीकेशन सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वही पर 1499 रुपए कीमत में आपको 300Mbps तक की स्पीड और सभी 12 OTT एप्लीकेशन का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

30 दिन का फ्री ट्रायल
जियो फाइबर अपने नए यूजर्स को बिना शर्त 30 दिन का फ्री ट्रायल भी ऑफर कर रहा है। इसमें 150Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। प्लान में बिना किसी शुल्क 4K सेट टॉप बॉक्स के साथ 10 ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस दिया जा रहा है। प्लान में यूजर्स को फ्री वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। 30 दिन फ्री ट्रायल स्कीम की खास बात है कि यूजर न पसंद आने आने पर इसे वापस कर सकते हैं।

कंपनी 1 सितंबर से कनेक्शन और प्लान ऐक्टिवेट कराने वाले नए जियो फाइबर कस्टमर्स को 30 दिन का फ्री ट्रायल ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने मौजूदा यूजर्स को नए टैरिफ प्लान वाले फायदे देने ऑफर करने के लिए अपग्रेड कर रही है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here