Huawei P40 Pro expected specs and features

Huawei P40 सीरीज जल्द ही पेरिस में लांच होने जा रही है जिसको लेकर कंपनी ने टीज़ करना भी शुरू कर दिया है। कोरोना-वायरस की वजह से हाल ही  काफी इवेंट कैंसिल हुए है जिसने सबसे बड़ा नाम MWC 2020  का था जो उम्मीद है की यह भी एक ऑनलाइन लांच इवेंट ही होगा। मीडिया इनवाइट में साफ़ तौर पर फोन की फोटोग्राफी को हाईलाइट किया गया है।

जैसा की आप जानते ही है Huawei की P-सीरीज को ख़ास तौर पर इसकी फोटोग्राफी के लिए जनि जाती है साथ ही आपको डिजाईन भी काफी प्रीमियम देखने को मिलता है। उम्मीद यही लगाईं जा रही है की यहाँ पर पीछे की तरफ आपको 5 कैमरा सेंसर के साथ 10x ऑप्टिकल ज़ूम का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

हाल ही में कुछ रिपोर्ट ऐसी भी सामने आई है की इस लाइन में कंपनी P40 सीरीज के तहत 3 अलग अलग स्मार्टफोन मॉडल P40, P40 Pro और P40 Premium को पेश कर सकती है। तो चलिए इन् तीनो ही फ़ोनों से जुडी जानकरी पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए:

Huawei P40 सीरीज के लीक फीचर

Huawei P40 Pro

अगर कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करे तो P40 Pro Premium में आपको 5 रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा। प्राइमरी सेंसर के तौर पर कस्टम 52MP/64MP Sony IMX686 सेंसर के अलावा 40MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 8MP टेलीफ़ोटो लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक ToF सेंसर भी मिल सकते है।

P40 Pro में क्वैड कैमरा सेटअप मिलेगा तथा स्टैण्डर्ड मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सामने की तरफ बात करे तो तीनो ही फ़ोनों में आपको 32MP का प्राइमरी सेंसर को मिलेगा ही साथ में हो सकता है की प्रीमियम मॉडल में एक एक्स्ट्रा सेंसर भी दिया जाये।

अन्य फीचरों में फोन में आपको 6.7-इंच की 120Hz डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट के साथ दी जाएगी। चिपसेट के तौर पर Kirin 990 चिपसेट, 12GB तक की रैम के साथ मिल सकती है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ आपको 4G और 5G नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा।

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here