Asus ने आधिकारिक तौर पर अपने ZenFone 4 Selfie Lite को लांच कर दिया है, सेल्फी कैप्चरिंग पर ध्यान केंद्रित करने वाले इस नए स्मार्टफोन में 13 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। आइये जानते हैं इस फोन की अन्य विशेषताओं के बारे में:

Image result for ZenFone 4 Selfie Lite

ZenFone 4 Selfie Lite की विशेषतायें और मुख्य फीचर्स

जैसा कि यह नाम से स्पष्ट है, ये स्मार्टफ़ोन सेल्फी फीचर पर केंद्रित हैं और सेल्फी गेम में अन्य फोनों को अच्छी टक्कर देता है। Asus के इस फोन में फेस डिटेक्शन ऑटो-फोकस और LED फ्लैश वाला 13 MP का मुख्य कैमरा मौजूद है। वहीं f/2.0 अपर्चर और सॉफ्टलाइट LED फ्लैश के साथ 13MP वाला सेल्फी कैमरा फोन में दिया गया है।

इसके अलावा पढ़ें: Sharp ने लॉन्च किया नया Air Purifier; हवा शुद्ध करने के साथ-साथ मच्छर पकड़ने का भी काम करेगा

ZenFone 4 Selfie Lite में एक 5.5 इंच की IPS डिस्प्ले दी गयी है। ZenFone 4 Selfie Lite में 2GB LPDDR3 रैम,16GB/32GB स्टोरेज और एड्रेनो 308 GPU के साथ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 425 चिपसेट मौजूद है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड के उपयोग द्वारा 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 3000 mAh की बैटरी दी गयी है और ये एंड्रॉइड नोगाट आधारित ZENUI 4.0 पर चलता है। Asus ने पूरे ज़ेनफोन 4 सीरीज और ज़ेनफोन 4 श्रृंखला के लिए एंड्रॉइड oreo अपग्रेड का वादा किया है, हालांकि ZenFone 4 Selfie Lite को इस श्रेणी में रखा गया है या नहीं ये स्पष्ट नहीं है। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Image result for ZenFone 4 Selfie Lite

ZenFone 4 Selfie Lite के कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v4.1, GPS/ A-GPS, 3.5mm audio jack और Micro-USB शामिल हैं। यह फोन Deepsea Black, Mint Green, Rose Pink और Sunlight Gold रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा पढ़ें: ZOPO ने भारत में लॉन्च किये Full Vision Display वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन; सिर्फ 6,999 रुपये में उठा सकेंगे 18:9 स्क्रीन का आनंद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here