Vu ने आज इंडियन मार्किट में अपनी 4K एंड्राइड स्मार्ट टीवी लाइन-अप में नए मॉडल लांच किये है। कंपनी ने 43, 50, 55, और 65 इंच के साइज़ में 4 नए मॉडल पेश किये है। इस नयी सीरीज में आपको 40% एक्स्ट्रा ब्राइटनेस और डेडिकेटेड बैकलाइट कंट्रोलर का सपोर्ट भी दिया है। इसके अलावा आपको यहाँ पर Netflix, Amazon Prime, Netflix और YouTube जैसी एप्लीकेशन भी प्री-इन्सटाल्ड मिलती है। तो चलिए फीचरों पर एक नज़र डालते है:

Vu Ultra 4K TV सीरीज की कीमत और उपलब्धता

Ultra 4K TV को चार अलग अलग स्क्रीन साइज़ के साथ लांच किया है। जिसमे 43-इंच मॉडल की कीमत 25,990 रुपए, 50-इंच मॉडल की कीमत 28,999 रुपए तय की गयी है। इसके अलावा 55-इंच और 65-इंच के मॉडलों को क्रमश: 32,999 रुपए और 48,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। सभी मॉडल सेल के लिए Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने आगामी दिनों में इनके ऑफलाइन स्टोरों पर भी उपलब्ध होने की बात कही है।

Vu Ultra 4K Tv सीरीज के फीचर

यहाँ पर कंपनी ने अपने नए स्मार्ट टीवी 4K सीरीज में 3840×2160 पिक्सेल रेज़ोलुशन वाली DLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। ये डिस्प्ले 400 निट्स तक की ब्राइटनेस देने में सक्षम है। 40-इंच से लेकर 65-इंच तक के आपको 4 अलग अलग स्क्रीन साइज़ के टीवी डॉल्बी विज़न, HDR10 और हाइब्रिड लाग गामा स्टैण्डर्ड के सपोर्ट मिलते है।

अगर ऑडियो आउटपुट की बात करे तो चारों ही टीवी आपको डॉल्बी डिजिटल+ और DTS Virtual:X सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी जैसे फीचरों के साथ आते है जो बेहतरीन ऑडियो आउटपुट देने में मदद करते है। इसके अलावा अलग अलग ऑडियो मोड जैसे स्टैण्डर्ड, थिएटर, म्यूजिक और लेट नाईट भी यहाँ उपस्थित है।

यह स्मार्टटीवी एंड्राइड 9 पाई पर गूगल प्ले एक्सेस के साथ रन करते है। साथ ही यहाँ पर गूगल वौइस अस्सिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है। आंतरिक रूप से टीवी में क्वैड कोर चिपसेट Mali-470 GPU, 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ दी गयी है।

कनेक्टिविटी के लिए यहाँ ब्लूटूथ 5.0, 3x HDMI, 2x USB, ऑडियो जैक, ऑप्टिकल ऑडियो, AV input, के साथ क्रोमकास्ट जैसे फीचर शामिल किये गये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here