25 मई को इंडिया में रियलमी को लांच करने के ठीक पहले कल कंपनी ने अपने टीवी के कुछ फीचरों को शेयर किया था और आज फिर से Realme ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवाच को लांच करने के पहले फ्लिप्कार्ट और ऑफिसियल वेबसाइट के जरिये डिवाइस के कुछ फीचर पेश किये है।

Realme Watch में आपको 1.4-इंच की कलर टच स्क्रीन डिस्प्ले कंपनी के लोगो के साथ देखने को मिलेगी। रियलमी वाच में आपको इस प्राइस सेगमेंट में सबसे बड़ीडिस्प्ले देने का दावा भी अभी से कर दिया है। सामने आये रेंडर के हिसाब से डिस्प्ले पर आपको टाइम, डेट, डे के अलावा मौसम, स्टेप काउंट, कैलोरी और हार्ट रेट भी एक साथ देखने को मिलेगी।

यह स्मार्टवाच 24×7 हेल्थ असिस्टेंट के साथ पेश की जाएगी जो रियल टाइम हार्ट रेट मोनिटर के साथ SpO2 लेवल को भी स्कैन करेगी।

रियलमी मार्किट में क्लासिक स्ट्रेप के साथ आएगी लेकिन फैशन स्ट्राप के लिए भी ‘coming soon’ लिखा गया है। वाच का डायल स्क्वायर के साथ किनारों पर से थोडा घुमावदार है। यह वाच ब्लैक, ब्लू, रेड और ग्रीन कलर में उपलब्ध होगी। इस से पहले भी यह वाच वाइट, येलो, और ब्लू कलर के साथ लीक में सामने आ चुकी है।

वाच में आपको अलग अलग 14 स्पोर्ट्स एक्टिविटी जैसे एरोबिक, बैडमिंटन, ट्रेडमिल, और टेबल टेनिस भी शामिल है। रियलमी बैंड की ही तरह यह वाच ही Realme Link एप्लीकेशन से ही कनेक्ट करके आपके फोन और वाच को जोड़ने का काम करती है। यह वाच Idle Alert, ड्रिंक, ड्रिंक रिमाइंडर और इनकमिंग कॉल्स के अलावा 12 अलग अलग एप्लीकेशन के नोटिफिकेशन भी दिखाएगी।

Realme Watch में आपको कैमरा शटर सपोर्ट के साथ म्यूजिक कंट्रोल बटन भी दिए गये है। यूजर आसानी से म्यूजिक को प्ले/पॉज, ट्रैक चेंज, और वॉल्यूम कम/ज्यादा कर सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here