Realme अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी इस लेटेस्ट 5G डिवाइस को 4 मार्च को चीन में लांच करने वाली है। Realme GT को हम 23 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC में देख चुके है। फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के अलावा आपको और भी आकर्षक फीचर देखने को मिलेंगे।

Realme GT से जुडी जानकारी

डिवाइस के इन्टरनेट पर दो इमेज भी सामने आये है जिसमे फोन के अलग अलग कलर ऑप्शन दिखाए गये है। यहाँ आपको मैटेलिक ग्रे वैरिएंट और येलो-ब्लैक स्ट्रिप लुक दोनों ही देखने को मिलते है। फ़ोन का स्ट्रिप लुक GT स्पोर्ट्स कार से काफी प्रेरित है।

Realme GT के लेटेस्ट पोस्टर के अनुसार फोन में आपको पीछे की तरफ 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप क्वैड LED फ़्लैश के साथ देखने को मिलेगा। फोन में नीचे की तरफ 3.5mm हैडफ़ोन जैक और USB टाइप C पोर्ट भी दिया जायेगा। ड्यूल टोन फिनिश में आपको लेदर फिनिश भी दी जाएगी।

रियलमी GT में लेटेस्ट 5nm आधारित स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दी जाएगी जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है। फोन में बेहतरीन गेमिंग परफॉरमेंस के लिए स्टील VC कुलिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया जायेगा।

कंपनी अपनी फ्लैगशिप डिवाइस को 12GB LPDDR5 तक के रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जायेगा। सामने OLED पंच होल डिस्प्ले, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया जायेगा।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here