LG ने आज अपने काफी दिनों से चर्चा में बने T शेप स्मार्टफोन LG Wing को पेश कर दिया है। डिवाइस को वर्चुअल ग्लोबल इवेंट के जरिये लांच कर दिया है। अभी के लिए डिवाइस को सिर्फ साउथ कोरिया में ही पेश किया है। फोन में आपको रोटेटिंग ड्यूल डिस्प्ले के साथ 64MP प्राइमरी सेंसर भी दिया गया है। तो चलिए डिवाइस के फीचरों पर नज़र डालते है:

LG Wing के फीचर

LG Wing 5G के फीचर्स की बात करें तो इसका प्राइमरी स्क्रीन 6.8 इंच का दिया गया है। जो FHD P-OLED स्क्रीन के साथ आता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 मिलता है। फोन का प्राइमरी स्क्रीन घूम के T-Shape में बदल जाता है जिसके ठीक नीचे एक सेकेंडरी G-OLED डिस्प्ले दिखाई देती है, जो कि 3.9 इंच की साइज में मिलती है। फोन के डिस्प्ले में किसी भी तरह का कट आउट नहीं दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें मोटराइज्ड पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें स्नैपड्रैगन X52 5G मॉडम दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB/256 GB के साथ आता है।

LG Wing 5G के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 117 डिग्री है। फोन में इसके अलावा एक और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री का है।

LG Wing की कीमत और उपलब्धता

फोन दो कलर ऑप्शन्स- Aurora Gray और Illusion Sky में आता है। डिवाइस की सेल अक्टूबर महीने से शुरू हो सकती है लेकिन कंपनी ने अभी के लिए फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here