कंपनी ने पिछले साल Xiaomi Mi Max 2 को लॉच किया था, अब खबरे सामने आ रही है की कंपनी जल्द ही इसके अपग्रेड वर्जन Mi Max 3 को लांच कर सकती है। यह डिवाइस साल की शुरुआत से ही इन्टरनेट पर लीक हुई थी जिसमे कहा जा रहा है की वायरलेस चार्जिंग, आईरिस स्कैनर की सुविधा भी दी जा सकती है। अब फोन के प्रोटेक्टिव TPU केस की इमेज सामने आई है जिसमे साफ़-साफ़ देखा जा सकता है की फोन में ड्यूल कैमरा और ऑडियो जैक दिया जायेगा।

फोन के केस से जुडी जानकारी Android Hits द्वारा शेयर की गयी है जिसमे रियर साइड में ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ऊपर किनारे पर 3 गोलाकार छेद दिखाई पड़ते है जिसमे से एक आवश्यक रूप से 3.5mm ऑडियो जैक के लिए होगा तथा अन्य IR ब्लास्टर के लिए दिया गया होगा। नीचे की तरफ USB पोर्ट, माइक्रोफोन ग्रिल और स्पीकर ग्रिल के लिए कट दिए गये है। अगर इमेज को ध्यान से देखे तो राईट साइड की तरफ पॉवर और वॉल्यूम बटन भी दिए गये है।

Xiaomi Mi Max 3 के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

शाओमी Mi Max 3 कंपनी का एक और किफायती रेंज स्मार्टफोन हो सकता है जिसमे एक आकर्षक और बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। अफवाहों के अनुसार, Mi Max 3 में अपने पिछले साथी Max 2 की तुलना में बड़ी 7-inch डिस्प्ले दी जा सकती है तथा आधुनिक ट्रेंड के अनुसार डिस्प्ले काफी पतले बेज़ेल और 18:9 स्क्रीन रेश्यो के साथ पेश की जा सकती है।

प्रोसेसर के रूप में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट को 3GB या 4GB रैम विकल्प के साथ दिया जा सकता है। फ़ोन में एक क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट वाली 5,500mAh की बैटरी भी जा सकती है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एंड्राइड ओरियो आधारित MIUI 9 OS दिया जा सकता है।

उपरोक्त सभी जानकारियाँ किसी आधिकारिक माध्यम से सामने नहीं आई है सिर्फ लीक और अफवाहों पर आधारित है तो यहाँ पर अभी से इन जानकारियों पर पूरा विश्वास नहीं किया जा सकता है इसलिए नए अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

7 Smartphones Expected to Launch In April 2018 In India

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here