वोडाफ़ोन इंडिया ने टेक्नो के साथ साझेदारी की घोषणा की है। टेक्नो चाइना की कंपनी ट्रांशन-होल्डिंग का स्मार्टफोन ब्रांड है। वोडाफ़ोन टेक्नो i-सीरीज के 4G स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 2,200 रुपे का कैशबैक दे रही है। यह कैशबैक आपको टेक्नो के i-सीरीज हैंडसेट, i3 , i3 प्रो, i5 प्रो और i7 पर भी दिया जा रहा है जिनकी कीमत लगभग 6,990 रुपए से लेकर 14,990 रुपए के बीच है। (Read in English)

इसके अलावा ग्राहक को 3 महीने के लिए वोडाफ़ोन की प्ले-विडियो सर्विस का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जायेगा। यह ऑफर 14 मार्च से 30 मार्च के लिए वैध है।

यह भी पढ़े: Xiaomi Redmi Note 5 Pro FAQ (हिंदी में): मिलेगा हर सवाल का जवाब

वोडाफ़ोन का कैशबैक ऑफर कैसे करे प्राप्त?

वोडाफोन के नए और पुराने ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपने मोबाइल नंबर पर 36 महीने तक 150 रुपे का कम से कम रिचार्ज करना जरूरी है। पहले 18 महीने रिचार्ज करवाने पर आपको 900 रुपए तक का कैशबैक दिया जायेगा तथा बचा हुआ 1,300 रुए कैशबैक आपको अगले 18 महीने रिचार्ज करवाने पर दिया जायेगा। यह पैसे आप को वोडाफ़ोन के M-पैसा वॉलेट में दिया जायेगा।

वोडाफ़ोन प्ले ऑफर

वोडाफ़ोन कैशबैक के साथ-साथ आपको 3 महीने का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी देता है। वोडाफोन प्ले, एक विडियो स्ट्रीमिंग मोबाइल एप्लीकेशन है जहाँ आप लगभग 10,000+ मूवीज, 300 से ज्यादा लाइव टीवी, 50 के ज्यादा इंटरनेशनल प्रीमियम टीवी शोज, 16 ओरिजिनल मोबाइल वेब सीरीज के साथ-साथ म्यूजिक कंटेंट और कुछ अन्य वीडियोस देखने की सुविधा देता है।

यह भी पढ़े: Oppo F7 डिस्प्ले नौच के साथ हो सकता है 26 मार्च को लांच

यह कैशबैक ऑफर आपको वोडाफोन द्वारा तभी दिया जायेगा जब आप टेक्नो स्मार्टफोन का उपयोग करेंगे। यह कंपनी द्वारा कस्टमर को लुभाने के लिए उठाया एक अच्छा कदम है।

सीनियर वाईस-प्रेसिडेंट- गौरव टिक्कू ,मार्केटिंग, ट्रांससीयन इंडिया, ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा -” हम टेक्नो में देश भर के ग्राहकों को टेक्नोलॉजी, आकर्षक डिजाइन या पावर पैक वैल्यू युक्त स्मार्टफोन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. वोडाफोन के साथ हमारा सहयोग इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, जिसमें हम अपने प्रस्तावों में अधिक मूल्य प्रदान करके ग्राहक को एक अच्छी वैल्यू फॉर मनी डिवाइस देने के साथ-साथ ट्रेवल टाइम पर एक अच्छे विडियो मनोरंजन की सुविधा भी प्रदान कर सके जो यूजर के अनुभव को और भी अच्छा बना देगा.”

Xiaomi Redmi Note 5 Pro कैमरा रिव्यु: क्या ये है Mi A1 से बेहतर?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here