सैमसंग अब अपनी नयी किफायती गैलेक्सी J-सीरीज में इनफिनिटी डिस्प्ले दे सकती है। ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई है की कंपनी जल्दी ही गैलेक्सी J-सीरीज के तहत अपने 4 नए स्मार्टफोन लांच कर सकती है जिसमें आपको 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले दी जा सकती है।

उद्योग सूत्रों ने सोमवार को IANS को बताया, करोड़ो बजट यूजर को ध्यान में रखते हुए, सभी गैलेक्सी “J” श्रृंखला डिवाइस “इन्फिनिटी डिस्प्ले” के साथ आएँगी – पतले बेजेल वाली स्क्रीन जो किफायती कीमतों पर एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव देती है।

इसके अलावा, आगम सभी फोन कंपनी द्वारा इंडिया में ही उसके Noida वाले प्रोडक्शन यूनिट में मैन्युफैक्चरर की जाएँगी। यह कदम कंपनी को अपने फ़ोनों को किफायती कीमत पर उपलब्ध कराने में लाभदायक सिद्ध होगा।

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 के साथ दिखे अमिताभ बच्चन; आधिकारिक लांच 16 मई को

Samsung की इनफिनिटी डिस्प्ले

सैमसंग अपने हाई-एंड फ़ोनों जैसे गैलेक्सी नोट 8 और गैलेक्सी S9 में इस तरह के डिस्प्ले प्रदान करती है। कंपनी ने सबसे पहले 2017 में अपनी गैलेक्सी S8 सीरीज में ‘इनफिनिटी डिस्प्ले’ को पेश किया था। अगर कंपनी अपनी इस डिस्प्ले को इतने किफायती दाम पर उपलब्ध करता है तो यह कंपनी के लिए काफी फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

यह भी पढ़िए: Oppo F7 का लिमिटेड क्रिकेट एडिशन हुआ इंडिया में लांच; कीमत 21,990 रुपए

सैमसंग पहले भी मिड-रेंज मोबाइल मार्किट में काफी लोकप्रिय थी लेकिन फिर शाओमी जैसी नयी कंपनी ने अपनी रेड्मी सीरीज के किफायती दाम के द्वारा मिड-रेंज मार्किट पर पूरा कब्ज़ा कर लिया है।

नयी गैलेक्सी J-सीरीज के बारे में अभी ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन जिस सोर्स से हमको इस सीरीज की जानकारी मिली है उसी सोर्स से एक बात और सामने आई है की फोन में S बाइक मोड, अल्ट्रा डाटा सेविंग और टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी जैसे फीचर दिए जा सकते है।

गैलेक्सी J7 सीरीज का आखरी फोन J7 Duo था। यह 11 अप्रैल को लांच किया गया था जिसकी कीमत 16,990 रुपए रखी गयी थी। फोन का मुख्य आकर्षण इसकी 5.5-इंच HD AMOLED डिस्प्ले, 13MP +5MP का ड्यूल रियर कैमरा, और नवीन एंड्राइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here