Samsung का नया J-सीरीज फोन J7 Duo, सैमसंग इंडिया स्टोर पर ‘Coming Soon’ के टैग के साथ लिस्ट हो गया है। यह जानकारी सबसे पहले इंडियन लीक्स्टर, Ishan Agarwal ने रिपोर्ट की जिसमे उन्होंने थोड़े स्पेसिफिकेशन और आधिकारिक इमेज के बारे में जानकारी दी। (Read in English)

Samsung Galaxy J7 Duo के फीचर

इस नए सैमसंग डिवाइस में ऊपर और नीचे की तरफ थोडा मोटे बेज़ेल के साथ 16:9 रेश्यो की सामान्य स्क्रीन दी जा सकती है। यहाँ पर नीचे की तरफ दिए बेज़ेल पर सैमसंग ने फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी है। हेंडसेट की माप 153.5 x 77.2 x 8.2 mm और वजन 174 ग्राम है।

सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo में Super AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में 1.6GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है और पूरी उम्मीद है की यहाँ पर पिछले साल की तरह सैमसंग J-सीरीज में Exynos 7870 प्रोसेसर दिया जा सकता है। अभी हमको फोन के इंटरनल स्टोरेज और रैम के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन 256GB माइक्रो-SD कार्ड सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo में पीछे की तरफ f/1.9 अपर्चर लेंस के साथ 13MP + 5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा। यह एक्स्ट्रा सेंसर आपको पोर्ट्रेट मोड बेहतर करने के लिए डेप्थ इफ़ेक्ट देगा या सैमसंग के मुताबिक लाइव फोकस की सुविधा देगा। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जायेगा।

अन्य सुविधाओ में, ब्लूटूथ 5.0, WiFi, 3.5mm ऑडियो जैक और 4G VoLTE सपोर्ट दिया जायेगा।

Samsung Galaxy J7 Duo की भारत में कीमत

J7 Duo आधिकारिक साईट पर अभी बिना किसी कीमत के सूचीबद्ध किया गया है यकीन हम उम्मीद करते है यह डिवाइस लगभग 16,000 रुपए की कीमत के आस पास लांच की जा सकती है।

Samsung Galaxy J7 Duo के स्पेसिफिकेशन

मॉडल Samsung Galaxy J7 Duo
डिस्प्ले 5.5-इंच  Super AMOLED
प्रोसेसर 1.6 GHz ओक्टा-कोर
रैम अभी घोषित नहीं
आंतरिक स्टोरेज अभी घोषित नहीं ,256GB बढ़ा सकते है
सॉफ्टवेयर एंड्राइड
प्राथमिक कैमरा 13MP + 5MP, f/1.9 अपर्चर
सेकेंडरी कैमरा 8MP
बैटरी अभी घोषित नहीं
माप 153.5 x 77.2 x 8.2 mm; वजन: 174g
अन्य  ड्यूल सिम, 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ 5, GPS, Micro USB 2.0, 3.5mm ऑडियो जैक
प्राइस अभी घोषित नहीं

 

Xiaomi Mi A2 के स्पेसिफिकेशन हुए ऑनलाइन लीक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here