इंडियन मार्किट में Note 8 Pro को लांच करने के बाद कंपनी ने इसके लिए आकर्षक प्रोटेक्टिव ग्लास केस पेश किया और आज फिर से अपने इस लोकप्रिय स्मार्टफोन के लिए प्रोटेक्टिव मैट हार्ड केसों को लांच किया है जिनकी कीमत सिर्फ 499 रूपए रखी गयी है।

Xiaomi Matte Hard Case की खासियत

जैसा कि नाम से ही साफ है ये केस कवर आपको पीछे की तरफ मैट फिनिश प्रदान करती है जो आज कल काफी ट्रेंड में भी दिखाई पड़ती है। साइड में भी आपको मैट फिनिश की वजह से एक अच्छी ग्रिप तो मिलती ही है, साथ में फोन को भी आल-राउंड प्रोटेक्शन मिलती है।

यह शॉक अब्सॉर्बिंग मटेरियल से बना हुआ है तो आसानी से किसी भी तरह के झटको को झेलने में यह सक्षम है। साइड में मिलने वाली वॉल्यूम बटन भी यहाँ पर कवर किये गए है ताकि फोन पर किसी भी तरह के स्क्रैच ना लगे।

केस का आंतरिक भाग काफी सॉफ्ट मटेरियल से बना है जो फोन के पीछे की तरह किसी तरह के निशान नही लगेंगे। नीचे की तरफ सभी पोर्ट के बेहतर इस्तेमाल के लिए काफी जगह दी गयी है जबकि ऊपर की तरफ IR ब्लास्टर और सेकंड माइक्रोफोन के लिए कट आउट दिए गए है ।

कंपनी के द्वारा यह कवर सिर्फ 499 रुपए की कीमत में ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

Redmi Note 8 Pro के फ़ीचर

Note 8 Pro में आपको सामने की तरफ 6.53-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है। प्रोसेसर के तौर पर आपको MeditaTek Helio G90T का इस्तेमाल करने के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज तक का ऑप्शन भी मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में पहली बार आपको वर्टीकल डायरेक्शन में 64MP Samsung GW1 प्राइमरी सेंसर, 8MP के अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP के डेप्थ सेंसर वाला क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। सामने की तरफ टीयर ड्राप नौच में 20MP का सेल्फी सेंसर भी दिया है।

सॉफ्टवेयर की बात करे तो इसमें एंड्राइड पाई आधारित MIUI 10 मिलता है जो आने वाले समय में MIUI11 में भी अपग्रेड हो सकता है। इसके अलावा 4500mAh की बड़ी बैटरी 18W चार्जिंग सपोर्ट, USB टाइप-C पोर्ट, ड्यूल 4G VoLTE, 3.5mm ऑडियो जैक भी शामिल किये गये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here