कल Realme XT के 13 सितम्बर के इन्सिया लांच को कंफ़र्म करने के बाद आज यह भी कन्फर्म होता ही की Realme XT फ्लिप्कार्ट पर पेश किया जायेगा।

Realme ने हाल ही में इंडियन मार्किट में अपनी Realme 5-सीरीज को लांच किया था ज्सिके साथ ही कंपनी ने वादा किया तथा की सितम्बर महीने में 64MP क्वैड कैमरा सेटअप के साथ Realme XT को लांच किया जायेगा तो उसी वादे को पूरा करते हुए कंपनी ने आज साफ़ कर दिया की 13 सितम्बर को Realme XT इंडियन मार्किट में लांच किया जायेगा। तो नज़र डालते है इसके फीचर और लीक स्पेसिफिकेशन पर:

यह भी पढ़िए: Realme 5 Pro रिव्यु: बजट सेगमेंट में “रियल” प्रो अपग्रेड?

Realme XT के फीचर

जैसा ही इवेंट में ही बताया गया था की Realme XT कंपनी का पहला 64MP क्वैड कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन होगा। इसमें आपको Samsung GW1 सेंसर 64MP के साथ आपको 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सामने की तरफ 16MP का SonyIMX471 सेंसर भी यहाँ दिया जायेगा।

कैमरा को साइड करते हुए सामने की तरफ फोन में 6.4-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले गोरिला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ मिलती है। प्रोसेसर के तौर पर आपको स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट देखने को मिलती है। उम्मीद है की यह Realme XT 4GB/6GB/8GB रैम वरिएन्त के साथ पेश किया जायेगा जो एंड्राइड पाई आधारित Color OS पर रन करता हुआ मिलेगा।

अन्य फीचरों में यहाँ, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूल VoLTE, ब्लूटूथ, GPS+GLONASS, USB टाइप-C आदि को शामिल किया गया है।

यह डिवाइस इंडियन मार्किट में Pearl White और Pearl Blue कलर के साथ पेश किया जायेगा। इसके अलावा कंपनी पहले ही साफ कर चुकी है की इवेंट में आपको कुछ नयी एक्सेसरीज भी देखने को मिलेगी।

Realme XT की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Realme XT
डिस्प्ले 6.4-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले, 2340 x 1080 पिक्सेल्स
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 712 ओक्टा-कोर
रैम 4GB/6GB/8GB
इंटरनल स्टोरेज 64GB/128GB
सॉफ्टवेयर एंड्राइड 9.0 पाई आधारित Color OS 6.0
सेल्फी कैमरा 16MP
रियर कैमरा 64MP+8MP+2MP+2MP
बैटरी 40mAh, VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट
सिम ड्यूल सिम ड्यूल स्टैंडबाई
अन्य 3G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, NFC, GPS/GLONASS, 3.5mm ऑडियो जैक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here