Realme X7 सीरीज के लांच किये जाने से जुडी हिंट को कल टीज़ किये जाने  बाद आज इस डिवाइस से जुडी काफी जानकारी सामने आ चुकी है। जहाँ पर कंपनी ने 120Hz AMOLED स्क्रीन को सुनिश्चित किया है लेकिन Digital Chat Station, पोपुलर लीक्स्टर ने डिवाइस की डिस्प्ले साइज़, कैमरा सेटअप और बैटरी से जुडी जानकरी को भी शेयर किया है।

Realme X7 Pro में सामने की तरफ आपको समुसंग की बनी हुई 6.55-इंच की FHD+ डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। डिस्प्ले पर बायीं तरफ पंच होल दिया जायेगा जिसके तहत 32MP का सेल्फी कैमरा भी आ सकता है।

लीक्ड जानकरी के अनुसार पीछे की तरफ आपको 64MP का क्वैड कैमरा सेटअप, 8MP अल्ट्रा वाइड और 2MP के मैक्रो और डेप्थ सेंसर देखने को मिल सकता है।

ऐसी भी कुछ जानकारी सामने आई है की प्रो वरिएन्त में 2.6Ghz ओक्टा कोर Mediatek Dimensity 1000+ चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह चिपसेट 5G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करती है। सिर्फ 8.5mm मोटाई वाली 4,5000mAh की 65W के फ़ास्ट चार्जिंग एडाप्टर के साथ लांच की जा सकती है।

इसी के बीच में रियलमी ने Weibo पर एक टीजर इमेज को पोस्ट किया है जिसमे काफी पतले बेज़ेल के साथ स्क्रीन दिखाई देती है। इसी इमेज में वॉल्यूम बटन लेफ्ट साइड में भी दिखाई देते है।

अभी के लिए ऊपर बताई गयी लग्भाग्सभी जानकारी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आये है तो इनमें बदलाव की सम्भावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है तो देखते है डिवाइस के लांच इवेंट में का ख़ास मिलता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here