Amazon India के साथ साझेदारी के साथ-साथ स्मार्टफोन मेकर Oppo ने अपनी नयी Realme सीरीज के तहत 15 मई को एक नए स्मार्टफोन को पेश करने की घोषणा की है। फोन के आधिकारिक लांच के पहले फोन को Geekbench पर देखा गया है जिससे फोन के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त हो जाती है।

Realme 1 Geekbench स्कोर

बेंचमार्किंग टेस्ट में, Realme 1 ने सिंगल कोर टेस्ट में 1,502 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,778 स्कोर प्राप्त किया है। Geekbench लिस्टिंग में Model Number CPH1859 दिखाया गया है जो हमने AnTuTu पर भी देखा था। इमेज में दिखाया गया है फोन में ARM MT6771V/W प्रोसेसर दिखाया गया है जो संकेत देता है की फोन में MediaTek Helio P60 दिया जा सकता है। फ़ोन में आपको 6GB रैम के साथ-साथ एंड्राइड ओरियो 8.1 OS दिखाया गया है।OPPO realme 1 Geekbench

Oppo Realme 1 के फीचर और कीमत (आपेक्षित)

हम यह उम्मीद कर सकते है की Realme 1, Oppo A3 का इंडियन वर्जन हो सकता है। फोन में आपको सामने की तरफ 6.2-इंच की 19:9 रेश्यो की FHD+ LCD डिस्प्ले Notch के साथ दी जा सकती है। बैक पैनल पैनल पर ‘डायमंड पैटर्न” दिया जा सकता है जैसा Oppo F7 में ब्लैक डायमंड एडिशन में दिया गया है। चिपसेट में आपको आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस सपोर्ट दिया गया है जो यूजर एक्सपीरियंस को और भी बेहतर कर देगा। फोन में आपको माइक्रोSD कार्ड के द्वारा स्टोरेज को बढ़ाने की सुविधा भी दी जाएगी।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करे तो डिवाइस में एंड्राइड 8.1-ओरियो आधारित Color OS, 16MP रियर कैमरा, 8MP सेल्फी कैमरा, 3400mAh बैटरी, तथा ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, WiFi 802.11, ब्लूटूथ 4.2, और GPS को कनेक्टिविटी विकल्प के रूप में शामिल किया गया है।

फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह पर सिर्फ फेस अनलॉक दिया गया है। Oppo Realme 1 भारत में 15 मई को लांच हो सकता है जिसकी कीमत लगभग 15,000 रुपए के आस-पास तय की जा सकती है।

Oppo ने अपने हैंडसेट बाजार के ऑफ़लाइन मार्किट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, और अब यह नए ब्रांड के साथ ऑनलाइन स्मार्टफोन सेगमेंट में दस्तक देने का लक्ष्य रख रहा है। 15 मई को आधिकारिक होने पर स्मार्टफोन  के बारे में हमारे पास अधिक सटीक जानकारी होगी, इसलिए बने रहिये!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here