Oppo 19 जून को पेरिस में एक इवेंट के दौरान अपनी नयी फ्लैगशिप डिवाइस Find X को लांच करने को तैयार है। अभी कुछ दिन पहले ही फोन को TENAA साईट पर देखा गया था जहाँ फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में थोडा खुलासा होता है, तथा आज कंपनी द्वारा पेश किये टीज़र में फोन के डिजाईन के बारे में एक ख़ास बात पता चलती है की यहाँ पर ड्यूल-कर्वड डिस्प्ले (सैमसंग गैलेक्सी S9+ की तरह दोनों किनारों पर घुमावदार डिस्प्ले) दिया जा सकता है।

Oppo Find X के मुख्य आकर्षण:

  • 5x ऑप्टिकल ज़ूम वाला रियर कैमरा
  • ड्यूल कर्वड AMOLED डिस्प्ले
  • नवीनतम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट (आपेक्षित)
  • साइड – स्लाइडिंग QWERTY कीबोर्ड डिजाईन
इवेंट poseter

टीज़र में दिखे डिजाईन के अलावा तेना की लिस्टिंग के अनुसार भी फोन में काफी बेहतर स्पेसिफिकेशन दिए जायेंगे तथा उमीद है की फोन के दो वरिएन्त पेश किये जायेंगे।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy J3 (2018) और J7(2018) हुए किफायती कीमत के साथ लांच

Oppo Find X के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

TENAA की लिस्टिंग के अनुसार Find X में 6.4-इंच FHD+ रिजॉल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। जिसमे आपको ड्यूल कर्वड डिस्प्ले दी जा सकती है जो इसको काफी आकर्षक बनाती है। प्रोसेसर के रूप में यहाँ पर 2.8GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 4GB/6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है।

इमेज क्रेडिट वेइबो

यह भी पढ़िए: Qualcomm Snapdragon 710 चिपसेट युक्त कुछ बेहतरीन मोबाइल फोन

फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में पीछे की तरफ 5x loseless Zoom की सुविधा के साथ 16MP + 20MP कॉम्बिनेशन वाला ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है इसके अलावा लेंस के साथ आपको ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन भी दिया गया है ताकि इमेज क्लिक करते हुए अगर हाथ हिलता भी है तो इमेज ब्लर नहीं होगी और 5x ज़ूम के साथ ये सुविधा काफी आकर्षक हो सकती है। तथा सेल्फी के लिए 25MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

अगर अफवाहों की माने तो फोन में नौच डिस्प्ले होगा जिसके तहत नौच में आपको 3D फेसिअल रिकग्निशन के लिए 3D स्ट्रक्चर्ड लाइट मोडयूल दिया जा सकता है। यहाँ पर डिवाइस में 3D फेस अनलॉक और VOOC सुपर फ़्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी भी दी जा सकती है।

अभी Oppo की इस डिवाइस के ग्लोबल लांच के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन Oppo इंडिया, थाईलैंड और कुछ अन्य देश भी फोन को एक से अधिक बार झलक दिखा चुके है तो हम उम्मीद कर सकते है की यह लांच के कुछ समय बाद अन्य देशो में भी पेश किया जा सकता है। अधिक जानकरी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here