पिछले साल Oppo ने भी वायरलेस चार्जिंग पेश करने के लिए कंपनियों से पार्टनरशिप की थी ताकि जल्द ही मार्किट में वायरलेस चार्जिंग के नए ऑप्शन पेश किये जा सके। हाल ही में WPC के द्वारा OPPO Wireless Charger को सर्टिफाइड किया है। सर्टिफिकेट के अनुसार यह एक 40W चार्ज होगा को Qi वर्जन 1.2.4 को सपोर्ट करेगा।

13 अप्रैल को कंपनी चीन में अपने लेटेस्ट Oppo Reno Ace 2 को लांच करने के लिए तैयार है। अब Find X2 सीरीज में तो यह टेक्नोलॉजी देखने को नहीं मिलती है तो हो सकता है की Oppo Ace 2 के साथ AirVOOC वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिले।

इसके अलावा WPC की वेबसाइट से चार्जिंग पैड की कुछ जरुरी जानकारी और डिजाईन भी सामने आई है। चार्जिंग पैड आपको 65W की मैक्सिमम पॉवर आउटपुट देता है लेकिन वायरलेस चार्जिंग सिर्फ 40W तक मिल सकती है। इसके अलावा यह चार्जर 18W और 30W पॉवर इनपुट के अलावा Qi सर्टिफाइड भी होगा।

Oppo Ace2 के फीचर

हाल ही में TENAA पर लिस्ट किए हुए PDHM00 Oppo ही Ace2 का मॉडल नंबर है। इस लिस्टिंग के हिसाब से फोन में आपको 6.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन के साथ मिलेगी। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा तथा पंच होल कट-आउट के तहत आपको 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया जा सकता है।

बायोमेट्रिक के लिए फेस अनलॉक के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया होगा। चिपसेट की बात करे तो यह डिवाइस 2.8Ghz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन में मार्किट में पेश की जाएगी।

कुछ रिपोर्ट ऐसी सामने आ रही है की फोन आपको 1,955mAH की ड्यूल बैटरी से युक्त होगा जो 65W फ़ास्ट चार्जिंग तथा 40W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। पीछे की तरफ 48MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वैड कैमरा सेटअप भी इसको काफी ख़ास बनाएगा। डिवाइस एंड्राइड 10 आधारित Color OS7 पर भी रन करेगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here