OnePlus अपने नए  फ्लैगशिप फोन OnePlus 6 के लांच को लेकर काफी तयारी कर रहा है। भारत में यह फोन 17 मई को मुंबई में लांच किया जायेगा। कम्पनी लांच के पहले OnePlus के लिए नए ऑफर की घोषणा की है. कंपनी ने Amazon India की 13 से 16 मई तक चलने वाली समर सेल में Fast AF सेल के तहत 1000 रुपए की एक्स्ट्रा छुट देने की घोषणा की है।

क्या है? OnePlus 6 Fast AF सेल

OnePlus ने अभी घोषणा की थी की इंडिया में OnePlus 6 को प्री-बुक करने की सुविधा दी जाएगी। अब कंपनी ने Amazon India के साथ मिलकर OnePlus 6 Fast AF सेल की घोषणा की है जो वेबसाइट पर 13 से 16 मई तक चलेगी। सेल के दौरान आपको 1,000 रुपये के वनप्लस 6 ऐमज़ॉनडॉटइन ई-गिफ्ट कार्ड्स खरीदने होंगे।

इमेज क्रेडिट : अमेज़न इंडिया

खरीदने के बाद, इन कार्ड्स को 21 मई व 22 मई को वनप्लस 6 सेल में रिडीम कराया जा सकता है। इसके अलावा, ऐमज़ॉन इन ग्राहकों को 1,000 रुपये का ऐमज़ॉन पे कैशबैक भी मिलेगा। इस ऑफर के सआथ यूजर्स को वनप्लस 6 पर मिलने पर 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के अलावा 3 महीने की ऐक्सटेंडेड मैन्युफैक्चरर वारंटी भी मिलेगी।

OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन और कीमत

OnePlus में ग्लास-मेटल यूनी-बॉडी डिजाईन, और Notch-डिस्प्ले दिया जाना सुनिश्चित हो चूका है और इसके अलावा यहाँ पर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 8GB रैम और 256GB UFS 2.1 बिल्ट-इन स्टोरेज भी दी जा सकती है।

यहाँ पर पूरी उम्मीद है की फोन में रियर साइड 20MP +16MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ आपको 20MP का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। यहाँ यह भी सामने आया है की नए OnePlus 6 में आपको सुपर स्लो-मो विडियो भी रिकॉर्ड कर सकते है। OnePlus 6 में आपको एंड्राइड-ओरियो आधारित Oxygen OS दिया गया जायेगा. फोन में आपको डैश चार्जर सुपोर्ट वाली बैटरी दी जाएगी।

फोन की कीमत की बात करे तो आपको इस डिवाइस का बेस वरिएन्त 36,999 रुपए में तथा टॉप मॉडल 39,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध होगा। OnePlus 6 21 मई से Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जायेगा लेकिन कंपनी द्वारा ऑफलाइन पॉप-अप इवेंट्स का 21 और 22 मई को आयोजन किया जा रहा है तो आप इन दोनों दिन यह फोन ऑफलाइन भी खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here